nayaindia No Support Expected From Kiwi Fans In Farewell Match Warner फेयरवेल मैच में कीवी फैंस से सपोर्ट की उम्मीद नहीं: वार्नर
खेल समाचार

फेयरवेल मैच में कीवी फैंस से सपोर्ट की उम्मीद नहीं: वार्नर

ByNI Desk,
Share

David Warner :- ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वार्नर को न्यूजीलैंड की सरजमीं पर अपने आखिरी दौरे में वेलिंगटन और ऑकलैंड में दर्शकों से गर्मजोशी से स्वागत की उम्मीद नहीं है। इस गर्मी में टेस्ट और वनडे क्रिकेट से दूर रहने वाले 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि पूर्णकालिक घरेलू फ्रेंचाइजी खिलाड़ी बनने से पहले इस साल का टी20 विश्व कप उनका आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच होगा। वार्नर ने सोमवार को मीडिया को संबोधित करते हुए न्यूजीलैंड में अपने पिछले मुकाबलों के आधार पर यह टिप्पण की क्योंकि पहले कीवी फैंस उन्हे ट्रोल कर चुके हैं और उन्हें लगता है कि इस बार भी कुछ ऐसा ही होने की संभावना है। हालांकि, उन्हें भरोसा है कि इससे सीरीज में उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट फैंस की बात करते हुए वार्नर ने कहा, “वे पर्सनल हो गए हैं, लेकिन …यह उनका चरित्र है। मैं बस अपना काम करता हूं लेकिन यह प्रत्येक व्यक्ति पर है। अगर उन्हें लगता है कि उन्हें ऐसा करना है, तो ऐसा ही होगा यदि आप आकर लोगों को गाली देकर अपने पैसे वसूलना चाहते हैं, तो इससे बढ़िया आप अपने घर में ही रहें। हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं जिसे हम पसंद करते हैं। अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने आगे स्वीकार किया कि भविष्य में ऑस्ट्रेलिया के लिए और अधिक दौरे होने चाहिए। उन्होंने कहा यह हमेशा से कड़वी सच्चाई है कि हम पड़ोसी हैं। खेल में हम एक-दूसरे को हराना पसंद करते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 फरवरी से शुरू होने वाले दो टेस्ट मैचों से पहले होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला, अमेरिका और वेस्टइंडीज में जून में होने वाले टी20 विश्व कप से पहले छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया की आखिरी सीरीज है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें