nayaindia Luis Suarez Wins The Golden Ball In Brazil लुइस सुआरेज ने ब्राजील में गोल्डन बॉल जीती
खेल समाचार

लुइस सुआरेज ने ब्राजील में गोल्डन बॉल जीती

ByNI Desk,
Share

Luis Suarez :- ग्रेमियो के स्ट्राइकर लुइस सुआरेज को 2023 ब्राजीलियाई सीरी ए के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के लिए गोल्डन बॉल प्रदान की गई। सीजन की धीमी शुरुआत के बाद, उरुग्वे के खिलाड़ी ने शानदार स्कोरिंग करते हुए 33 मैचों में 17 गोल और 11 सहायता के साथ अभियान समाप्त किया। सभी प्रतियोगिताओं में, उन्होंने 26 बार नेट किया और पोर्टो एलेग्रे क्लब के लिए 17 सहायता प्रदान की। 

वह जनवरी में उरुग्वे के नेशनल से शामिल हुए थे। लिवरपूल, बार्सिलोना और एटलेटिको मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी ने पुरस्कार प्राप्त करने पर कहा मैं लगभग 37 साल का हूं, यह वह वर्ष है जब मैंने अपने करियर में सबसे अधिक मैच खेले। उन्होंने अपने आंसू रोकते हुए कहा यह वह साल भी था जब मैं अपने परिवार से सबसे ज्यादा दूर था। यह पुरस्कार उनका है। सुआरेज ने शुरुआत में ग्रेमियो के साथ दो साल का करार किया था, लेकिन जुलाई में अपने अनुबंध पर फिर से बातचीत करने के बाद वह इस महीने छोड़ने के लिए स्वतंत्र हैं। 

हाल के सप्ताहों में, ग्रेमियो के प्रशंसकों ने उनके सोशल मीडिया पेजों पर संदेशों की बाढ़ ला दी है और उनसे रुकने की अपील की है। सुआरेज ने कहा जब आप खेलते हैं तो प्रतिद्वंद्वी प्रशंसकों को आपकी सराहना करते हुए देखना मुश्किल होता है और कुछ जगहों पर मेरे साथ भी ऐसा हुआ है।” “यह सब खिलाड़ी के दिमाग के बारे में है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनकी उम्र कितनी है। यह सिर्फ मानसिकता और प्रतिबद्धता पर निर्भर करता है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें