nayaindia Mitchell Marsh मिचेल मार्श चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर
खेल समाचार

मिचेल मार्श चोट के कारण आईपीएल 2024 से बाहर

ByNI Sports Desk,
Share
Mitchell Marsh

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने पुष्टि की है कि ऑस्ट्रेलियाई स्टार मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) आईपीएल 2024 के शेष मैच नहीं खेल पाएंगे। मार्श फिलहाल दाहिनी हैमस्ट्रिंग की समस्या से उबर रहे हैं। इस चोट से उबरने के बाद वह भारत नहीं लौटेंगे और ऑस्ट्रेलिया में ही रहेंगे। मार्श क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ़ से परामर्श करने के लिए 12 अप्रैल को पर्थ वापस चले गए थे। Mitchell Marsh

आईपीएल में वह वापसी करेंगे या नहीं करेंगे, इस फैसले को लेने में थोड़ी देर हुई, क्योंकि मार्श को ठीक होने लिए पर्याप्त समय दिया जा रहा था। पोंटिंग (Ponting) ने कहा मुझे नहीं लगता कि वह वापस आएंगे। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया चाह रहा था कि मार्श की चोट की रिकवरी ऑस्ट्रेलिया में ही हो। इसी कारण से हमने उन्हें वापस घर भेज दिया था। सीए के मेडिकल स्टाफ कुछ हफ़्तों से उनके रिहैब पर काम कर रहे हैं।

मैंने मार्श (Marsh) से हाल ही में बात की थी और ऐसा लगता है कि उस चोट से उबरने में उन्हें अपेक्षा से अधिक समय लग रहा है। हालांकि, मुझे लगता है कि वह टी20 विश्व कप से पहले ठीक हो जाएंगे। हालांकि, इस बात की पूरी उम्मीद है कि मार्श आगामी टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करेंगे। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के दौरान हैमस्ट्रिंग की चोट से पीड़ित होने से पहले मार्श ने कैपिटल्स के लिए सीजन के पहले चार मैचों में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें:

रणवीर ने दीपिका का ‘सिंघम अगेन’ लुक किया शेयर

मैं ग्लैमरस होने की सोच से मुक्त हो रही हूं: लारा दत्ता

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें