nayaindia Mumbai Champions Beat Telangana Tigers By 26 Runs मुंबई चैंपियंस ने तेलंगाना टाइगर्स को 26 रनों से हराया
खेल समाचार

मुंबई चैंपियंस ने तेलंगाना टाइगर्स को 26 रनों से हराया

ByNI Desk,
Share

Mumbai Champion :- इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग (आईवीपीएल) की सनसनीखेज शुरुआत हुई, जब मुंबई चैंपियंस ने शुक्रवार को यहां शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में उद्घाटन मैच में तेलंगाना टाइगर्स को 26 रनों से हरा दिया। पीटर ट्रेगो और फिल मस्टर्ड ने जोरदार अर्धशतक जमाकर मुंबई चैंपियंस को तेलंगाना टाइगर्स को हराने में मदद की। ट्रेगो ने चार ओवर में सिर्फ 22 रन देकर दो विकेट भी लिये। शाम की शुरुआत एक भव्य उद्घाटन समारोह के साथ हुई, जिसने मुंबई चैंपियंस और तेलंगाना टाइगर्स के बीच एक रोमांचक मुकाबले का मंच तैयार किया। मुंबई चैंपियंस ने अपना दबदबा कायम करने में कोई समय बर्बाद नहीं किया और तेलंगाना टाइगर्स के सामने 211 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा।

फिल मस्टर्ड ने 31 गेंदों में 60 रन बनाकर टीम को टूर्नामेंट में जोरदार शुरुआत दी। मुंबई ने तेज गति से शुरुआत की और पारी के दूसरे भाग में पीटर ट्रेगो ने आक्रामक रुख अपनाया और 44 गेंदों में 92 रन बनाए। इंग्लिश क्रिकेटरों ने आठ चौके और 6 छक्के लगाए और अपनी टीम को 200 रन के पार पहुंचाया, क्योंकि मुंबई चैंपियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए। जवाब में, तेलंगाना टाइगर्स को लक्ष्य का पीछा करने की कठिन चुनौती का सामना करना पड़ा।

मनप्रीत गोनी और चन्द्रशेखर थोटा के साहसिक प्रयास के बावजूद, जिन्होंने कुछ तेजतर्रार शॉट्स के साथ पारी को पुनर्जीवित किया, तेलंगाना टाइगर्स दबाव में लड़खड़ा गए। मुंबई चैंपियंस के अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण ने तेलंगाना टाइगर्स को 184/8 पर रोक दिया और 26 रनों से जीत हासिल की। इस प्रभावशाली जीत के साथ, मुंबई चैंपियंस अब अपना ध्यान सोमवार को छत्तीसगढ़ वॉरियर्स के खिलाफ अपने अगले मैच पर केंद्रित कर देंगे। इस बीच, तेलंगाना टाइगर्स रविवार को राजस्थान लीजेंड्स से भिड़ने पर वापसी करना चाहेंगे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें