nayaindia Bowlers Are Very Close To My Heart Hardik Pandya गेंदबाज मेरे दिल के बहुत करीब हैं: हार्दिक पांड्या
खेल समाचार

गेंदबाज मेरे दिल के बहुत करीब हैं: हार्दिक पांड्या

ByNI Desk,
Share

अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि उनकी टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में आईपीएल 2023 के मैच 62 में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) को 34 रन से हराकर मौजूदा सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए, शुभमन गिल ने अपना पहला आईपीएल शतक लगाया। उन्होंने 13 चौकों और एक छक्का की मदद से 58 गेंद पर 101 रन बनाए। उनको 36 गेंद पर 47 रन बनाने वाले साई सुदर्शन का अच्छा साथ मिला। टीम ने नौ विकेट पर 188 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया। हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर ने अपना दूसरा आईपीएल पंजा (5/31) लिया। मो. शमी ने 21 रन देकर चार विकेट लेकर हैदराबाद सनराइजर्स के टॉप आर्डर की कमर तोड़ दी।

ये भी पढ़ें- http://बिहार में विधायक के करीबी राजद कार्यकर्ता की गोली मार कर हत्या

फिर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) ने 24 रन देकर चार विकेट लिए और मध्य क्रम को तहस नहस कर दिया। हैदराबाद की पूरी टीम नौ विकेट के नुकसान पर 154 पर ही रह गई जिसमें हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) (44 गेंद पर 64 रन) का संघर्षपूर्ण प्रयास दिखा। इस तरह गुजरात प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई। गत चैंपियन गुजरात टाइटंस को अभी भी एक गेम खेलना है, लेकिन 13 मैचों में नौ जीत के साथ, उसने पहले ही शीर्ष दो में अपनी जगह पक्की कर ली है। पांड्या ने मैच के बाद कहा, खिलाड़ियों पर बहुत गर्व है। लगातार दो बार प्लेऑफ में जगह बनाई। खिलाड़ियों ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अपना मनोबल बनाए रखा। हम सही मायने में प्लेऑफ के हकदार हैं।

उन्होंने कहा, हमने कई अच्छी चीजें कीं, हमने कई गलतियां कीं, लेकिन हम हमेशा खेल में बने रहे और लगातार बने रहने की कोशिश की। गेंदबाज मेरे दिल के बहुत करीब हैं। कभी-कभी बल्लेबाज बहुत अधिक श्रेय लेते हैं, लेकिन मैं हमेशा गेंदबाजों का कप्तान बना रहूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें भी वह क्रेडिट मिले जिसके वे हकदार हैं। गुजरात टाइटंस 21 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium) में अपने आखिरी लीग मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से भिड़ेगी। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें