nayaindia Emma Navarro नवारो सैन डिएगो ओपन के क्वार्टरफाइनल में
खेल समाचार

नवारो सैन डिएगो ओपन के क्वार्टरफाइनल में

ByNI Sports Desk,
Share

सैन डिएगो। अमेरिका की एम्मा नवारो (Emma Navarro) ने सैन डिएगो ओपन में कैटरीना सिनियाकोवा को 6-3, 3-6, 6-1 से हराकर सीजन के अपने तीसरे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। इस महीने नवारो की सिनियाकोवा पर यह दूसरी जीत है, जिसने दुबई टेनिस चैंपियनशिप में चेक खिलाड़ी को तीन सेटों में हराया था। Emma Navarro Quarterfinal

नवारो का सीज़न के अपने तीसरे सेमीफाइनल और सैन डिएगो की पिछली हार के बाद पहली बार डब्ल्यूटीए 500 सेमीफाइनल (Semifinal) में जगह बनाने के लिए शुक्रवार को ऑस्ट्रेलियाई क्वालीफायर डारिया सैविले (Daria Saville) से सामना होगा। 22 वर्षीय खिलाड़ी ने जनवरी में होबार्ट में अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब जीता और इस सीज़न में पहले ही 14 मुख्य ड्रॉ जीत चुकी हैं।

एटीपी (ATP) के अनुसार, वह इस सीज़न में तीसरी सबसे अधिक जीत के मामले में विश्व नंबर 1 इगा स्वीयाटेक के साथ बराबरी पर हैं और केवल एलेना रिबाकिना (17) और जेलेना ओस्टापेंको (16) से पीछे हैं। इससे पहले दिन में, नंबर 7 वरीयता प्राप्त क्रोएशिया की डोना वेकिच ने कनाडाई किशोरी मरीना स्टाकुसिक के साहसिक प्रयास को विफल करते हुए 6-4, 3-6, 6-3 से जीत दर्ज करके क्वार्टर फाइनल (Quarter Final) में प्रवेश किया।

2022 सैन डिएगो उपविजेता वेकिच को 283वें नंबर की क्वालीफायर 19 वर्षीय स्टाकुसिक पर काबू पाने में ठीक 2 घंटे लगे और एक महीने बाद लिंज़ में अपने पहले सेमीफाइनल प्रदर्शन के बाद सीज़न के अपने दूसरे क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में उनका मुकाबला ग्रेट ब्रिटेन की केटी बोल्टर (Katie Bolter) से होगा। वेकिच और 49वीं रैंकिंग वाली बोल्टर के बीच यह पहली भिड़ंत होगी, जिन्होंने बुधवार को नंबर 2 वरीयता प्राप्त बीट्रिज़ हद्दाद माइया को हराया था।

यह भी पढ़ें:

राम रहीम को पैरोल मिलना मुश्किल हुआ

किसानों का दिल्ली कूच टाला

शरद पवार ने शिंदे और अजित को लंच पर बुलाया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें