nayaindia Gaikwad पावरप्ले में गेंदबाजी में सुधार की जरूरत: ऋतुराज गायकवाड़

पावरप्ले में गेंदबाजी में सुधार की जरूरत: ऋतुराज गायकवाड़

Ruturaj Gaikwad

लखनऊ। एलएसजी के खिलाफ सीएसके (CSK) की टीम को अपने 7वें मैच में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। मैच के बाद बात करते हुए चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने इस बात को स्वीकार किया कि उनकी टीम कम से कम 10-15 रन पीछे रह गई। ऋतुराज के अनुसार उनकी टीम बीच के ओवरों में तेजी से रन नहीं बना पाई, जिसके कारण वह एक अच्छा टोटल बनाने से चूक गए। ऋतुराज ने मैच के बाद कहा मुझे पता है कि हमने काफी अच्छे तरीके से अपनी पारी को फिनिश किया। Ruturaj Gaikwad

इससे बेहतर फ़िनिशिंग के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता था। हालांकि, मुझे यह लगता है कि पावरप्ले के बाद हमने 14-15वें ओवर तक धीमी बल्लेबाजी की और निरंतर अंतराल पर विकेट गंवाते रहे। मुझे लगता है कि हमने 10-15 रन कम बनाए। साथ ही गायकवाड़ (Gaikwad) ने कहा कि पावरप्ले में गेंदबाजी में टीम को सुधार करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद कर रहे हैं कि उनकी टीम वापसी करेगी क्योंकि दोनों टीमें जल्द ही चेपॉक में फिर से खेलने वाली हैं।

लखनऊ के खिलाफ एमएस धोनी (MS Dhoni) ने 9 गेंदों में नाबाद 28 रन बनाकर सीएसके को 20 ओवरों में 176/6 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) द्वारा नाबाद 57 रन बनाकर सीएसके को मैच में बनाए रखने के बाद धोनी ने टीम को एक अच्छा फिनिश दिया। हालांकि, केएल राहुल (KL Rahul) (82) और क्विंटन डी कॉक (54) की 134 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की मदद से लखनऊ ने चेन्नई को आठ विकेट से हरा दिया।

यह भी पढ़ें:

न्यासा के 21वें जन्मदिन से पहले काजोल का प्‍यार भरा नोट

मैं और कैटरीना आज भी ज्‍यादा समय एक साथ बिताते हैं: विक्की

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें