nayaindia New York Strikers Spectacular Victory Over Delhi Bulls न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की दिल्ली बुल्स पर शानदार जीत
खेल समाचार

न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स की दिल्ली बुल्स पर शानदार जीत

ByNI Desk,
Share

New York Strikers :- यह न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स का त्रुटिहीन गेंदबाजी प्रयास था जिसने उन्हें अबू धाबी टी10 के सातवें संस्करण में लगातार तीसरी जीत हासिल करने में मदद की। 98 के मामूली स्कोर का बचाव करते हुए, स्पिनरों चमिका करुणारत्ने और अकील होसेन ने स्ट्राइकर्स के लिए तीन-तीन विकेट लिए और अपनी टीम की जीत के लिए तैयार किया। न्यूयॉर्क ने दिल्ली बुल्स को केवल 31 रन पर आउट कर दिया, जो टी10 इतिहास में तालिका में सबसे कम स्कोर है। मैच के बाद बोलते हुए, करुणारत्ने, जिन्होंने 6/3 के आंकड़े दर्ज किए और संस्करण में दूसरी बार प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए, ने कहा, “मैं फिर से मैन ऑफ द मैच जीतकर बहुत खुश हूं। मैं इस सीज़न में कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मुझे लगभग हैट्रिक मिल गई। मैं कोशिश करता रहूंगा – और उम्मीद है कि एक दिन ऐसा होगा। रोवमैन और गुरबाज़ ने अच्छी बल्लेबाजी करके हमें खड़ा किया।

आखिरी दो ओवर बल्लेबाजी में हमारे लिए महत्वपूर्ण थे। उस विकेट पर 85-90 का स्कोर अच्छा था, सभी की ओर से अच्छी गेंदबाजी भी रही. यह एक टीम प्रयास था और सभी ने एक-दूसरे का समर्थन किया। स्ट्राइकर्स के गेंदबाजी आक्रमण की शुरुआत करने वाले अकील ने भी दिन में 7/3 के आंकड़े दर्ज किए और जॉनसन चार्ल्स, जेम्स विंस और उस्मान खान के महत्वपूर्ण विकेट लिए। बाएं हाथ के स्पिनर ने मैच के बाद कहा कि वह पिछले सीज़न के अपने प्रदर्शन को दोहराना चाहते हैं। मैं योगदान देकर और अपनी टीम को जीत दिलाकर खुश हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए दोहराव के बारे में है। हम जानते हैं कि यह एक क्रूर खेल है। यह गेंदबाजों के लिए कठोर हो सकता है। इसलिए मैं पिछले साल का अपना प्रदर्शन दोहराने की कोशिश कर रहा हूं। और उम्मीद है, एक चीज़ अलग है जो आपको इस साल फ़ाइनल में ले जा सकती है।

बुल्स ने स्ट्राइकरों को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया क्योंकि सोमवार को बल्लेबाजों के लिए ट्रैक पर बहुत कम जगह थी। लेकिन सलामी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज़ के शानदार प्रदर्शन ने सुनिश्चित किया कि उनकी टीम लड़ने लायक स्कोर बना सके। गुरबाज ने मुश्किल बल्लेबाजी ट्रैक पर नाबाद 49 रन बनाए और 10 ओवर में अपनी टीम को 98/4 तक पहुंचाने में सफल रहे। अपने प्रदर्शन के बारे में बात करने पर गुरबाज ने कहा, “मैं वापसी करके खुश हूं। यह हमारे लिए अच्छा मैच था और विकेट भी अच्छा नहीं था। लड़कों ने अच्छा प्रदर्शन किया। मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं 50 या 100 रन भी बना पाऊंगा या नहीं, मैं अपनी टीम के लिए स्कोर बनाना चाहता हूं। यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात थी। मैं जीत से उत्साहित और खुश हूं। मैं यह पारी अपने भाई को समर्पित करता हूं क्योंकि मैंने इस खेल से पहले उनसे बात की थी और उन्होंने मुझसे कहा था कि मैं रन बनाऊंगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें