nayaindia Pakistan Announced 12 Players For Boxing Day Test पाकिस्तान ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए 12 खिलाड़ियों का ऐलान किया
खेल समाचार

पाकिस्तान ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए 12 खिलाड़ियों का ऐलान किया

ByNI Desk,
Share

Boxing Day Test :- पाकिस्तान ने 26-30 दिसंबर तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है। इसमें विकेट-कीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद की जगह मोहम्मद रिजवान को शामिल किया गया है। अंतिम प्लेइंग इलेवन की घोषणा मंगलवार को की जाएगी।तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद चोट के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं, उनकी जगह मीर हमजा या हसन अली को मौका मिलने की संभावना है, जबकि फहीम अशरफ भी दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। साजिद खान भी इसमें शामिल हो सकते हैं। नोमान अली और अबरार अहमद चोटिल हैं।

खुर्रम शहजाद के चोटिल होने के कारण, मीर हमजा या हसन अली को उनकी जगह शामिल किया जा सकता है। क्रिकेट.कॉम.एयू के हवाले से पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने बताया कि वे सरफराज को आराम देना चाहते हैं। शान ने कहा, “हमें लगता है कि रिजवान तैयार हैं और हम सरफराज को उबरने और वापस आने के लिए थोड़ा ब्रेक दे सकते हैं। पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने शान मसूद की टीम को 360 रनों के अंतर से हराया था। 

पाकिस्तान की 12 खिलाड़ियों की टीम: इमाम-उल-हक, अब्दुल्लाह शफीक, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, साउद शकील, मोहम्मद रिजवान, सलमान अली, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मीर हमजा, आमिर जमाल, साजिद खान।

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन: डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस (कप्तान), नाथन लियोन, जोश हेजलवुड। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें