nayaindia PBKS vs RR: कौन बनेगा चंडीगढ़ का नया किंग
खेल समाचार

PBKS vs RR: कौन बनेगा चंडीगढ़ का नया किंग

ByNI Sports Desk,
Share
RR vs PBKS
Image Credit: NDTV Sports

आज का आईपीएल मैच PBKS vs RR के बीच खेला जाना है। यह मैच मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमें आमने-सामने होगी। राजस्थान की टीम इस सीजन में सबसे बेहतर प्रदर्शन कर रही है। संजू सैमसन के नेतृत्व में राजस्थान ने अब तक पांच मैच में से चार जीत लिए है।

पंजाब के इस नए घर पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलने की उम्मीद है। अभी तक खेले गए दो मुकाबलों में 23 विकेट तेज गेंदबाजों ने ली है। स्पिनर्स इस मैदान पर अब तक केवल 4 विकेट लेने में ही कामयाब रहे हैं। इस मैदान पर मिक्स रिजल्ट रहे हैं। पहला मैच पंजाब ने चेज करते हुए 4 विकेट से जीता, वहीं दूसरे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने टारगेट डिफेंड किया था।

राजस्थान रॉयल्स स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट कंप्लीट करने के बहुत नजदीक हैं। उन्हें यह आंकड़ा छूने के लिए मात्र तीन विकेट की जरूरत है। आज का मैच PBKS vs RR के बीच है। शिखर धवन पंजाब किंग्स की और संजू सैमसन राजस्थान रॉयल्स की कमान संभालेंगे। राजस्थान ने अपने पांच में से चार मुकाबले जीते है और पंजाब की टीम ने 5 मैच में से तीन गंवाए हैं। लेकिन राजस्थान ने एकमात्र मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ गंवाया है।

पंजाब और राजस्थान के बीच आज का मैच चंडीगढ़ के महाराजा यादवेन्द्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां की पिच बल्लेबाजों के अनुकूल रहती है और यहां पर दूसरी पारी में बैटिंग करना आसान हो जाता है। यहां शुरुआत में तेज गेंदबाजों को भी मदद मिलती है।

राजस्थान रॉयल्स की टीम काफी मज़बूत नज़र आ रही है। लेकिन पंजाब किंग्स इस मैच में बड़ा उलटफेर कर सकती है। इस मैच में पंजाब के जितने के चांस ज्यादा दिख रहे है। लेकिन एक रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें