nayaindia Riyan Parag विवादों में: यूट्यूब सर्च हिस्ट्री लीक होने पर...
खेल समाचार

Riyan Parag विवादों में: यूट्यूब सर्च हिस्ट्री लीक होने पर…

ByNI Desk,
Share
Image Credit: खबर उत्तराखंड

आईपीएल के स्टार खिलाड़ी Riyan Parag विवादों में घिर गए हैं। और इस सीज़न में रन बनाने के लिए तारीफ पाने वाले पराग को अब अपने व्यवहार के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा हैं। साथ ही सभी नेटीजन इस युवा स्टार से नाराज हैं और कह रहे हैं की यह खराब दिमाग हैं। शांतचित्त होकर और सभी के लिए आदर्श बनकर वह सवाल कर रहे हैं, की लड़कियों के साथ क्या गलत हैं।

दरअसल, मालूम हो कि Riyan Parag इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं। और पराग ने राजस्थान को प्लेऑफ में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। साथ ही एक समय वह ऑरेंज कैप के लिए विराट कोहली से प्रतिस्पर्धा में भी थे। जल्द ही उन्होंने टीम इंडिया का दरवाजा खटखटाने की तैयारी कर ली। और उन्होंने 14 पारियों में 52 की औसत और 149 की स्ट्राइक रेट से 573 रन बनाए। वह सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में कोहली (741) और रुथराज गायकवाड़ (583) के बाद तीसरे स्थान पर हैं।

लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्वालीफायर-2 में पराग राजस्थान को जीत नहीं दिला सके। अहम मुकाबले में उन्होंने 10 गेंदों पर छह रन बनाए। और राजस्थान के टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद Riyan Parag ने अपनी रूटीन लाइफ शुरू कर दी हैं। इसी क्रम में पराग ने एक ऑनलाइन गेमिंग लाइव स्ट्रीमिंग सेशन में हिस्सा लिया। और इस सत्र ने Riyan Parag को असमंजस में डाल दिया।

स्ट्रीमिंग के दौरान उन्होंने यूट्यूब खोला तो उनकी सर्च हिस्ट्री देखकर नेटिजन्स हैरान रह गए। और स्टार नायकों के हॉट वीडियो खोजने से उनके YouTube इतिहास का पता चला। सर्च हिस्ट्री में अन्या पांडे हॉट हैं और सारा अली खान हॉट हैं। और इन हीरोइनों की खूबसूरती सर्च करने वाले रियान पराग यूट्यूब पर विराट कोहली के नाम से भी सर्च करते नजर आए। साथ ही अपने खोज इतिहास को छिपाने में विफल रहने के बाद Riyan Parag का व्यक्तिगत इतिहास सार्वजनिक रूप से लीक हो गया था। इसके चलते पराग की कड़ी आलोचना हो रही हैं।

यह भी पढ़ें :- 

सुनील नारायण ने अच्छे प्रदर्शन के लिए गौतम गंभीर को दिया क्रेडिट

हम पूरे सीजन ‘अजेय टीम’ की तरह खेले: श्रेयस अय्यर

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें