nayaindia Sunil सुनील नारायण ने अच्छे प्रदर्शन के लिए गौतम गंभीर को दिया क्रेडिट
खेल समाचार

सुनील नारायण ने अच्छे प्रदर्शन के लिए गौतम गंभीर को दिया क्रेडिट

ByNI Sports Desk,
Share

चेन्नई। आईपीएल के पिछले कुछ सीजन सुनील नारायण (Sunil Narayan) के लिए ज्यादा खास नहीं रहे। लेकिन साल 2024 में एक बार फिर से वह अपने पुराने अंदाज में नजर आए, जिसका श्रेय इस धाकड़ ऑलराउंडर ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को दिया है। सुनील नारायण ने कोलकाता की तीसरी आईपीएल खिताब जीत की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। आईपीएल 2024 में उन्होंने 180.74 की स्ट्राइक रेट से 488 रन बनाए और 17 विकेट लिए, जिससे उन्हें रिकॉर्ड तीसरी बार मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर का पुरस्कार मिला। नारायण ने मैच के बाद कहा गंभीर ने मुझसे वहां जाकर खुद को अभिव्यक्त करना, टीम को बेहतर स्थिति में लाने की कोशिश करना बताया।

मैं आपसे पूरे सीजन के लिए नहीं, बल्कि केवल कुछ मैच जीतने के लिए कह रहा हूं। यह बहुत अच्छी सलाह थी। नारायण के लिए, तीसरा आईपीएल खिताब (IPL Title) एक आदर्श जन्मदिन का उपहार था, क्योंकि केकेआर (KKR) ने उनके 36वें जन्मदिन पर ट्रॉफी जीती। इससे पहले केकेआर 2012 और 2014 में जीत हासिल करने में सफल रही थी और दोनों बार नारायण टीम का हिस्सा थे। नारायण ने कहा मैदान में आकर ऐसा लगा जैसे 2012 में हुआ था, जब फाइनल भी चेन्नई में खेला गया था। मुझे लगता है कि यह भावना जबरदस्त है और मैं इससे बेहतर जन्मदिन का उपहार नहीं मांग सकता। मैं इस समय अपने क्रिकेट, बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग का आनंद ले रहा हूं। जब आपकी टीम जीत रही होती है तो इससे मदद मिलती है।

हमारे पास ऐसे लोगों का एक बड़ा समूह है जिन्होंने पूरे सीजन में कड़ी मेहनत की है और हमने पूरे सीजन में बहुत संघर्ष भी किया है। इससे पता चलता है कि हम कितनी अच्छी टीम हैं। ऑलराउंडर ने कोलकाता के मालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया और अपने घरेलू मैदान पर समर्थन के लिए एमएस धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस को भी जीत का श्रेय दिया। सुनील नारायण ने सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा केकेआर और शाहरुख सर प्रशंसकों को आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। चेपॉक में आपके समर्थन के लिए सीएसके और एमएस धोनी भाई के प्रशंसकों को भी विशेष धन्यवाद।

यह भी पढ़ें:

तेलंगाना में भारी बारिश व आंधी से 13 की गई जान

हिमाचल सरकार चोरी नहीं कर सकेंगे मोदी: राहुल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें