nayaindia Mohammad Rizwan चोट की वजह से बाक़ी बचे टी20 में नहीं खेलेंगे रिज़वान
खेल समाचार

चोट की वजह से बाक़ी बचे टी20 में नहीं खेलेंगे रिज़वान

ByNI Sports Desk,
Share
Rizwan Will Not Play In Remaining T20 Due To Injury

लाहौर। मोहम्‍मद रिज़वान (Mohammad Rizwan) और इरफ़ान ख़ान (Irfan Khan) नियाज़ी न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ बाक़ी बचे टी20 से बाहर हो गए हैं। पीसीबी ने बयान में कहा है कि उन्‍हें दोनों की रेडियोलॉजी रिपोर्ट्स मिली हैं और दोनों को सीरीज़ से बाहर करने का निर्णय लिया गया है। रिज़वान को तीसरे टी20 में बल्‍लेबाज़ी करते समय हैमस्ट्रिंग (Hamstring) हो गई थी और उन्‍हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। पीसीबी की ओर से कहा गया है कि उनके सप्‍ताह से 10 दिन तक मैदान के बाहर रहने की उम्‍मीद है और यह चोट उन्‍हें भविष्‍य के दौरे से बाहर रखने लायक नहीं है। Mohammad Rizwan Injury

वहीं नियाज़ी को उस मैच में किसी तरह की तक़लीफ़ में नहीं देखा गया था, लेकिन पता चला है कि उनको भी हैमस्ट्रिंग हुई है और इसकी वजह से पीसीबी ने उन्‍हें सीरीज़ से बाहर कर दिया है। इस जोड़ी के अलावा आज़म ख़ान (Azam Khan) पहले ही चोट के कारण अनुपलब्‍ध थे। वहीं इस साल की शुरुआत में न्‍यूज़ीलैंड के ख़‍िलाफ़ टी20 पदार्पण करने वाले हसीबुल्‍लाह को आज़म के कवर के तौर पर बुलाया गया है, इसके अलावा किसी बदलाव की घोषणा नहीं की गई है।

र‍िज़वान की अनुपस्थिति में पाकिस्‍तान के पास विकेटकीपिंग के कई विकल्‍प हैं। हसीबुल्‍लाह को अभी तक खेलने का मौक़ा नहीं मिला है, वह विकेटकीपर बल्‍लेबाज़ हैं। उस्‍मान ख़ान (Osman Khan) ने भी पीएसएल में मुल्‍तान सुल्‍तांस के लिए दो मैचों में कीपिंग की थी। दूसरे मैच में हारने के बाद न्‍यूज़ीलैंड ने तीसरे मैच में वापसी करते हुए सीरीज़ को 1-1 की बराबरी पर ला दिया, आख़‍िरी दो मैच अब लाहौर में खेले जाने हैं।

यह भी पढ़ें:

कांग्रेस का घोषणा पत्र जनता की आवाज: कमल नाथ

69 साल की उम्र में अनुपम खेर ने उठाया भारी वजन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें