nayaindia Rohit Sharma एक अनचाही घटना का शिकार, लाइव मैच में...
खेल समाचार

Rohit Sharma एक अनचाही घटना का शिकार, लाइव मैच में…

ByNI Sports Desk,
Share
MI
Image Credit: IPL

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में मुंबई इंडियंस (MI) के धाकड़ क्रिकेटर और पूर्व कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक अनचाही घटना का शिकार हो गए। दरअसल लाइव मैच दौरान फील्डिंग करते हुए रोहित शर्मा की पैंट निचे उतर गई और ठीक उसी समय कैमरे का फोकस भी उन पर चला गया। जिसके बाद यह दिग्गज क्रिकेटर काफी असहज नजर आए और जिसके चलते रोहित शर्मा के हाथों से ऋतुराज गायकवाड़ का कैच भी छूट गया। मैच में हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह सब ऐसे हुआ कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की पारी के 12वें ओवर में जब कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ स्ट्राइक पर थे और आकाश मधवाल उस ओवर में गेंदबाजी के लिए आए। आकाश मधवाल की चौथी गेंद पर गायकवाड़ ने मिडविकेट पर हवा में शॉट खेला। वहा पर रोहित शर्मा फील्डिंग कर रहे थे। रोहित ने गायकवाड़ का कैच पकड़ने के प्रयास में डाइव लगाईं लेकिन इस दौरान वह अपना बैलेंस नहीं बना पाए जिसके चलते उनके हाथ से कैच तो छूटा ही साथ में उनकी पैंट भी नीचे खिसक गई।

रोहित ने 39 रन के स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ का कैच छोड़ दिया, जो मुंबई इंडियंस की टीम को काफी महंगा साबित हुआ। ऋतुराज गायकवाड़ ने 40 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी इस पारी में 5 छक्के और 5 चौके भी लगाए। ऋतुराज ने शिवम दुबे के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन की साझेदारी की थी। शिवम दुबे ने भी 36 गेंदों में नाबाद 66 रन बनाएं जिसमे दुबे ने 2 छक्के और 10 चौके लगाएं।

ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे के अर्धशतक और उसके बाद मथीसा पथिराना की तूफानी गेंदबाजी ने मुंबई इंडियंस (MI) को 20 रन से हरा दिया। चेन्नई की जीत ने रोहित शर्मा के शतक पर पानी फेर दिया। चेन्नई के 207 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस की टीम 186 रन ही बना सकी। रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 105 रनों की नाबाद पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में 5 छक्के और 11 चौके लगाए। रोहित शर्मा ने ईशान किशन (23) के साथ पहले विकेट के लिए 70 रन और तिलक वर्मा के साथ तीसरे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी की, लेकिन मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने में सफल नहीं हो पाए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें