nayaindia Six New Players Included In South Africa Women Test Team Against Australia ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ द.अफ्रीका की महिला टेस्ट टीम में छह नए खिलाड़ी शामिल
खेल समाचार

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ द.अफ्रीका की महिला टेस्ट टीम में छह नए खिलाड़ी शामिल

ByNI Desk,
Share

South Africa :- दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 15 फरवरी से पर्थ के वाका में शुरू होने वाले बहु-प्रारूप दौरे के एकमात्र मैच से पहले छह खिलाड़ियों को पहली बार महिला टेस्ट टीम में शामिल किया है। पहली बार टेस्ट कॉल-अप अर्जित करने वाली खिलाड़ियों में शीर्ष क्रम की बल्लेबाज तज़मीन ब्रिट्स, तेज गेंदबाज मसबाता क्लास और अयंदा ह्लुबी शामिल है। साथ ही ऑलराउंडर एलिज़-मैरी मार्क्स और डेल्मी टकर के साथ-साथ विकेटकीपर मिके डी रिडर शामिल हैं। 

अनकैप्ड खिलाड़ियों के साथ उस टीम की सात साथी शामिल हैं जिन्होंने जून 2022 में टांटन क्रिकेट ग्राउंड में इंग्लैंड के खिलाफ प्रोटियाज के यादगार ड्रा मुकाबले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। मीडियम फॉस्ट बॉलर अयाबोंगा खाका ने लाल गेंद वाले क्रिकेट में भाग नहीं लेने का फैसला किया है, और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगी। टीम में अनुभवी ऑलराउंडर मारिजैन कैप भी शामिल हैं, जिन्होंने पिछले टेस्ट मैच में 213 गेंदों पर 150 रन (26 चौके) की रिकॉर्ड-तोड़ पारी के साथ एक शानदार छाप छोड़ी थी। टेस्ट टीम में हरफनमौला क्लो ट्राईऑन की वापसी हो रही है, जो दो साल पहले चोट के कारण टेस्ट मैच में नहीं खेल पाई थीं। 

हम आगामी टेस्ट मैच का उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। जिसमें टी20 और वनडे श्रृंखला के बाद एक रोमांचक आयाम जोड़ा जाएगा। हम टेस्ट मैच के लिए बल्लेबाजी लाइनअप में रणनीतिक बदलाव पर विचार कर रहे हैं। चयनकर्ताओं के संयोजक क्लिंटन डू प्रीज़ ने कहा टेस्ट क्रिकेट उत्साह का एक तत्व पेश करता है। खासकर उन खिलाड़ियों के लिए जो इसे पहली बार अनुभव कर रहे हैं। मैं टीम के सदस्यों और मैदान में लाल गेंद से उनके प्रदर्शन को देखने के लिए उत्सुक हूं। 

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम: लॉरा वोल्वार्ट (कप्तान), एनेके बॉश, ताज़मिन ब्रिट्स, नादिन डी क्लर्क, मिके डी रिडर, अयांदा ह्लुबी, सिनालो जाफ्ता, मारिज़ैन कैप, मसाबाता क्लास, सुने लुस, एलिज़-मैरी मार्क्स, नॉनकुलुलेको म्लाबा, क्लो ट्राईऑन और डेल्मी टकर। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें