nayaindia Pakistan Historic Women Series Win Against New Zealand पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक महिला सीरीज जीत
खेल समाचार

पाकिस्तान की न्यूजीलैंड के खिलाफ ऐतिहासिक महिला सीरीज जीत

ByNI Desk,
Share

Pakistan T20 Series :- पाकिस्तान ने मंगलवार को यहां सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में न्यूजीलैंड पर 10 रनों की शानदार जीत के साथ पांच साल से अधिक के सूखे को तोड़ दिया और अपना खुद का इतिहास रच दिया। आईसीसी की रिपोर्ट के अनुसार, काफी बेहतर प्रदर्शन कर रही पाकिस्तान टीम ने अपने 20 ओवरों में कुल 137/6 का प्रतिस्पर्धी स्कोर बनाया और मेजबान टीम को रोकने और श्रृंखला जीतने वाली जीत दर्ज करने के लिए अच्छी गेंदबाजी की। यह पहली बार था जब पाकिस्तान ने अपने इतिहास में व्हाइट फर्न्स के खिलाफ टी20 श्रृंखला जीती है, जबकि अक्टूबर 2018 में बांग्लादेश को हराने के बाद से घर से दूर यह उनकी पहली टी20 श्रृंखला जीत है।

और यह एक बहुप्रतीक्षित जीत भी थी, जिसमें दर्शकों को मुनीबा अली (35), आलिया रियाज़ (32*) और पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ (21) से बल्ले से अच्छा योगदान मिला। बाएं हाथ की स्पिनर सादिया इकबाल ने इसके बाद बर्नाडाइन बेजुइडेनहाउट (2) और अमेलिया केर (2) को आउट कर न्यूजीलैंड को जवाब में 9/2 पर रोकने में मदद की और मेजबान टीम के लिए वापसी का कोई रास्ता नहीं था क्योंकि पाकिस्तान थोड़ी परेशानी के साथ घर पहुंच गया। फातिमा सना (3/22) पाकिस्तान की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज़ रहीं, जबकि घरेलू टीम के लिए हन्ना रोवे ने 33 रन बनाकर शीर्ष स्कोर बनाया। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच शनिवार को क्वीन्सटाउन में होगा। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें