nayaindia Smith Place In T20 World Cup Difficult Without Opening Role Michael Vaughn ओपनिंग रोल के बिना स्मिथ की टी20 विश्व कप में जगह मुश्किल: माइकल वॉन
खेल समाचार

ओपनिंग रोल के बिना स्मिथ की टी20 विश्व कप में जगह मुश्किल: माइकल वॉन

ByNI Desk,
Share

Michael Vaughn :- टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम अपनी तैयारियों में जुटी है। इस बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि अगर अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को छोटे प्रारूप में सलामी बल्लेबाज के रूप में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल नहीं किया जाता, तो उनकी जगह खतरे में हो सकती है। माइकल वॉन का बयान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श के बतौर टी20 सलामी बल्लेबाज के लिए ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर का नाम ऐलान करने के बाद आया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ बुधवार से वेलिंगटन में शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर सलामी जोड़ी होंगे। ऐसे में वॉन का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया का यह फैसला इस साल आगामी विश्व कप में स्मिथ के खेलने की संभावनाओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

वॉन ने फॉक्सस्पोर्ट्स.कॉम.एयू को बताया, “मुझे लगता है कि उसकी एकमात्र स्थिति वास्तव में ओपनिंग करना है, क्योंकि उसके पास मैच में पहले छह ओवरों को शानदार ढंग से खेलने कौशल है। वह एक कुशल खिलाड़ी है, लेकिन अगर वह ओपनिंग नहीं करने जा रहा है, तो मुझे नहीं लगता कि उसे खेलना चाहिए। यदि आप उसे टीम में शामिल करना चाहते हैं, तो उसे शीर्ष दो में बल्लेबाजी करनी चाहिए और यह टीम के लिए बहुत अच्छा रहेगा। वह 50 गेंदों का सामना करेगा और आपको 80 या 90 रन बनाकर दे सकता है।अगर वह ओपनिंग नहीं करने जा रहा है, तो मुझे नहीं लगता कि पावरप्ले के बाद वो मिडिल ऑर्डर में ज्यादा इम्पैक्ट डाल पाऐंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला जून में टी20 विश्व कप से पहले छोटे प्रारूप में ऑस्ट्रेलिया की आखिरी टी20 सीरीज है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें