nayaindia Usman Khawaja Will Play Second Test Match against West Indies वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे उस्मान ख्वाजा
खेल समाचार

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगे उस्मान ख्वाजा

ByNI Desk,
Share

Usman Khawaja :- ऑस्ट्रेलिया के बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को वेस्टइंडीज के खिलाफ गाबा में 25 जनवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने की मंजूरी दे दी गई है। एडिलेड में श्रृंखला के शुरुआती मैच में चोट लगने के बाद उन्होंने सभी प्रोटोकॉल को पूरा कर लिया है। एडिलेड ओवल में जहां ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को दस विकेट से हराया। उस्मान ख्वाजा को डेब्यू कर रहे तेज गेंदबाज शमर जोसेफ की एक शॉर्ट गेंद हेलमेट पर लगी और उन्हें जीत के लिए आवश्यक एक रन के साथ रिटायर हर्ट होना पड़ा। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के एक बयान में कहा गया, “उस्मान ख्वाजा को ब्रिस्बेन में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए मंजूरी दे दी गई है।

ब्रिस्बेन में डे-नाइट टेस्ट के लिए ख्वाजा की उपलब्धता को मंजूरी मिलने का मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग-11 में बिना किसी बदलाव के साथ मैदान में उतर सकती है। अगर हीट बुधवार को सिडनी सिक्सर्स के खिलाफ होने वाले बीबीएल फाइनल में पहुंचती है, तो रेनशॉ खिताबी मुकाबले में शामिल हो सकते हैं, जो ब्रिस्बेन टेस्ट शुरू होने से ठीक एक दिन पहले शुरू होगा। ब्रिस्बेन में जीत से ऑस्ट्रेलिया का अंतरराष्ट्रीय घरेलू समर में जीत का रिकॉर्ड 5-0 हो जाएगा, इससे पहले उसने पाकिस्तान को 3-0 से हराया था। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम: पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, मिचेल मार्श, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ और मिचेल स्टार्क। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें