nayaindia एक गांव की यात्रा - Panchayat सीरीज के तीसरे सीजन का आगाज...
Entertainment

एक गांव की यात्रा – Panchayat सीरीज के तीसरे सीजन का आगाज…

ByNI Entertainment Desk,
Share

Panchayat एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज हैं, जो एक ग्रेजुएट इंजीनियर अभिषेक की यात्रा को दर्शाता हैं। जो बेहतर नौकरी के विकल्प की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूरदराज के गांव में एक पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में काम करता हैं। गांव के लोगों और गांव की कठिन जीवनशैली के बीच में फंसे हुए अभिषेक ने जल्द से जल्द वहां से निकलने की प्रेरणा के साथ अपनी नौकरी शुरू की, जिसके लिए वह कैट की तैयारी भी करता हैं।

कुछ दिन पहले, रचनाकारों ने आधिकारिक तौर पर तीसरे सीज़न के साथ Panchayat की शानदार वापसी की घोषणा की। इस हिट वेब सीरीज़ में जाने-माने चेहरे, जैसे कि जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव और अन्य शामिल होंगे, जो इसके आने वाले सीजन में अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे।

ग्रामीण जीवन में ढलने वाले ईमानदार और आकर्षक युवक के किरदार के लिए जाने जाने वाले, जितेंद्र ने कहा की फुलेरा में बहुत ज्यादा उत्साह होने वाला हैं। किरदारों की यात्राएं काफी विकसित हो गई हैं, जो अभिषेक के जीवन में बहुत सारे उतार-चढ़ाव का वादा करती हैं।

अपने प्रदर्शन के साथ यह अभिनेता कुशलतापूर्वक भारत के छोटे शहर की प्रकृति को व्यक्त करता हैं। जिससे अभिषेक त्रिपाठी एक ऐसा चरित्र बन गया हैं, जो जीवन के सभी क्षेत्रों के दर्शकों के लिए भरोसेमंद हैं। जैसे-जैसे Panchayat सीजन 3 आगे बढ़ रहा हैं, दर्शक फुलेरा के शांतिपूर्ण गांव में अभिषेक के साहसिक कारनामों में जोस भरते हुए और एक बार फिर जितेंद्र की वापसी की उम्मीद कर सकते हैं। रिपोर्टों से पता चलता हैं, कि अभिषेक का जीवन इस सीजन में प्रमुख कहानी के उतार-चढ़ाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Panchayat में, जितेंद्र कुमार ने अभिषेक त्रिपाठी की भूमिका निभाई हैं, रघुबीर यादव ने बृज भूषण दुबे की भूमिका निभाई हैं। नीना गुप्ता ने मंजू देवी की भूमिका निभाई हैं, चंदन रॉय ने विकास की भूमिका निभाई हैं। फैसल मलिक ने प्रह्लाद की भूमिका निभाई हैं और सांविका ने रिंकी की भूमिका निभाई हैं।

Panchayat सीजन 3 की रिलीज डेट अभी तक फाइनल नहीं हुई हैं। शुरुआत में जनवरी, फिर मार्च और बाद में अप्रैल के अंत की अटकलें लगाई जा रही थीं। लेकिन अब ताजा रिपोर्टों की मानें तो दिसंबर 2024 में संभावित रिलीज बताया जा रहा हैं। लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं।

यह भी पढ़ें: 

Mirzapur 3 Release Date: ‘पंचायत 3’ की रिलीज के बाद…

Gullak: चौथे सीजन की शूटिंग पूरी, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें