nayaindia Mirzapur 3 Release Date: 'पंचायत 3' की रिलीज के बाद...
Entertainment

Mirzapur 3 Release Date: ‘पंचायत 3’ की रिलीज के बाद…

ByNI Entertainment Desk,
Share
Image Credit: Newstrack

अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज Mirzapur 3 इन दिनों खूब चर्चा में हैं। फैंस बेसब्री के साथ इस सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3) को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही हैं। साथ ही फैंस भी सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। और लगातार इस सीरीज को लेकर आ रही अपडेट्स को देखते हुए फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल काफी बढ़ गया हैं। हाल ही में, ‘मिर्जापुर 3’ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आई थी। जिसमें दर्शकों को गुड्डू भैया यानी अली फजल का खौफनाक लुक देखने को मिला और वहीं, अब इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर भी एक नया अपडेट सामने आया हैं।

जब से अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘मिर्जापुर 3’ का टीजर (Mirzapur Season 3 Teaser) रिलीज हुआ हैं, तब से फैंस इस सीरीज के सीजन 3 के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और साथ ही अब इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर लगातार कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं। एक रिपोर्ट आई थी कि ‘मिर्जापुर 3’ साल 2024 के लास्ट मंथ में रिलीज होगी। लेकिन अब इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर एक और नया अपडेट आया हैं, और इस अपडेट के अनुसार, बताया जा रहा हैं कि ‘मिर्जापुर 3’ जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ के बाद रिलीज होगी। दरअसल, दोनों ही अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज हैं। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं, कि दोनों सीरीज अलग-अलग समय पर रिलीज हो। ऐसा इसलिए क्योंकि अगर दोनों सीरीज को एक साथ रिलीज हुई तो ऑडियंस भी अलग-अलग बंट जाएगी। लेकिन इस खबर को लेकर अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया कि हाल ही में वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की कुछ तस्वीरें सामने आई और इन तस्वीरों में गुड्डू भैया खौफनाक अवतार में नजर आ रहे थे। इन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता हैं, कि तीसरे सीजन में गद्दी को लेकर लड़ाई और भी खौफनाक होने वाली हैं। पिछले सीजन में दर्शकों ने देखा था कि मिर्जापुर सल्तनत की ये लड़ाई गुड्डू पंडित vs काली भैया हो चुकी हैं। सत्ता और खूनी खेल की ये लड़ाई अब बदला लेने की हो चुकी हैं। इस लड़ाई में कालीन भैया ने अपना इकलौता बेटा मुन्ना खो दिया हैं। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कालीन भैया बेटे की मौत लेने के लिए वापसी करेगा और उनका पहले से भी ज्यादा रौद्र रूप देखने को मिलेगा।

कुछ समय पहले एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया कि ‘मिर्जापुर 3’ (Mirzapur 3 Latest News) में इन बार 4 से 5 गाने भी दिए जाएंगे। इन गानों में से कुछ गाने भोजपुरी होंगे। लेकिन इस खबर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई हैं। लेकिन एक रिपोर्ट में बताया गया था कि ‘मिर्जापुर 3’ में कुछ नए किरदार भी देखने को मिल सकते हैं, लेकिन इन कलाकारों के नाम अभी सामने नहीं आए हैं।

यह भी पढ़ें: 

Top 7 लोकप्रिय भारतीय Web Series

Gullak Season 4 की शूटिंग पूरी, फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी!

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें