nayaindia Adivi Shesh Looks Fierce In The Poster Of The Upcoming Action Drama आगामी एक्शन ड्रामा के पोस्टर में उग्र दिख रहे हैं अदिवि शेष
BOLLYWOOD

आगामी एक्शन ड्रामा के पोस्टर में उग्र दिख रहे हैं अदिवि शेष

ByNI Desk,
Share

Adivi Shesh :- अभिनेता अदिवि शेष आगामी एक्शन ड्रामा को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया। फिल्म का टाइटल पोस्टर 18 दिसंबर को लाॅन्‍च किया जाएगा। पोस्‍टर में उनके चेहरे को काले कपड़े से छिपाया गया है और उनकी आंखें सारे राज खोलती हुई नजर आ रही हैं। उनके दाहिने कान में सोने की बाली उनके लुक में स्टाइल और स्वैग का एहसास जोड़ती है। 

श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम पर अदिवि शेष के फर्स्ट लुक की तस्वीर पोस्ट की और लिखा क्या उनके आगमन से उनके जीवन में तूफान आएगा? टाइटल और फर्स्ट लुक 18 दिसंबर को आएगा। यह मेगा प्रोजेक्ट हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा, सुप्रिया यारलागड्डा द्वारा निर्मित यह फिल्म शेनिल देव द्वारा निर्देशित है। 2022 की फिल्म ‘मेजर’ के बाद अदिवि शेष की लगातार यह दूसरी हिंदी फिल्म होगी, जिसमें उन्हें मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के रूप में दिखाया गया था। यह फिल्म शेनिल के फीचर निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जो पहले कई तेलुगु ब्लॉकबस्टर्स के लिए फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में काम कर चुके हैं, जिन्हें अदिवी शेष ने हेडलाइन किया था। उन्होंने फिल्म ‘लैला’ का भी निर्देशन किया, जिसे आधिकारिक तौर पर कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें