nayaindia IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन से भी दूर रहेंगे विरा...
खेल समाचार

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन से भी दूर रहेंगे विराट कोहली, जानें वजह…

ByNI Sports Desk,
Share
kohli (1)

आईपीएल 2024 के आगाज होने में महीने भर से भी कम समय रह गया है। लेकिन उससे पहले विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जो बैंगलोर फैंस के लिए चौंका देने वाली है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज शुरू होने से ठीक एक दिन पहले नाम वापस ले लिया था अब विराट कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल 2024 (IPL 2024) को मिस करने की खबर आ रही है। इसे लेकर टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज ने खुलासा किया है। आईपीएल 2024 (IPL 2024) का पहला मैच चेन्नई और रॉय़ल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 23 मार्च को खेला जाएगा।

इंग्लैंड के खिलाफ पहला मैच हारने के बाद टीम इंडिया (Team India) ने लगातार तीन जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली है। विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के पांचवे मैच का भी हिस्सा नहीं होंगे। दरअसल हाल ही में 15 फरवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया। जिसके चलते कोहली (Virat Kohli) इस पूरी सीरीज का हिस्सा नहीं बन सके हैं। ऐसे में अब पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने आशंका जताई है कि अब किंग कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2024 (IPL 2024) से भी बाहर हो सकते हैं।

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद से ही विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान से दूरी बनाए हुए हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) फिलहाल लंदन में हैं और नेट प्रैक्टिस से भी दूरी बनाए हुए हैं। कोहली (Virat Kohli) के आईपीएल खेलने पर उठ रहे सवालों का जवाब देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, ”क्या वो खेलेंगे, कुछ वजह तो है जो वो नहीं खेल रहे हैं। शायद हो सकता है वो आईपीएल नहीं खेलें।

आपको बता दें अभी तक विराट कोहली (Virat Kohli) भारत वापस नहीं आए हैं। हालांकि इस बात की संभावना काफी कम है क्योंकि विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा प्लेयर इतना बड़ा टूर्नामेंट किसी हाल में मिस नहीं करना चाहेगा। किंग कोहली ने कुछ दिन पहले अपने फैंस को खुशखबरी दी थी। उन्होंने अपने बेटे अकाय के जन्म के बारे में बताया कि वह और अनुष्का दूसरी बार माता-पिता बने हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें