nayaindia Actor Dharmendra Refreshes Memories Of His Old Days With AI Spin एक्‍टर धर्मेंद्र ने एआई स्पिन से अपने पुराने दिनों की यादें की ताजा

एक्‍टर धर्मेंद्र ने एआई स्पिन से अपने पुराने दिनों की यादें की ताजा

Dharmendra :- एक्‍टर धर्मेंद्र हिंदी सिनेमा के ‘दिग्गज’ सितारों में शुमार हैं, उन्‍होंने हाल ही में अपने फैंंस के लिए इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्‍होंने एआई स्पिन का इस्‍तेमाल किया। इस तस्‍वीर में ‘ही-मैन’ को उनके पुराने दिनों के लुक में वापस देखा जा सकता है। एक्‍टर को फोटो में डेनिम पैंट और जैकेट के साथ एक सफेद शर्ट पहने एक कार में बैठा देखा जा सकता है। हाल ही में करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले एक्‍टर धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल की भी एक फोटो शेयर की।

88 वर्षीय स्टार ने इसे कैप्शन दिया, “लव यू रॉक, तुम्हारे नए करिश्माई लुक के लिए। जीते रहो। करण, एक्‍टर सनी देओल के बड़े बेटे हैं। उन्होंने 2019 में ‘पल पल दिल के पास’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। पिछले साल जून में, करण ने अपनी प्रेमिका द्रिशा आचार्य से शादी की थी। रिसेप्शन में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और रणवीर सिंह जैसे बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए थे। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें