nayaindia Actors Ali Fazal And Richa Chadha Are Going To Become Parents माता-पिता बनने वाले हैं अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा
BOLLYWOOD

माता-पिता बनने वाले हैं अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा

ByNI Desk,
Share

Richa Chadha :- हाल ही में सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अपने प्रोडक्शन के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया पाने वाले अभिनेता अली फजल और ऋचा चड्ढा माता-पिता बनने वाले हैं। इस जोड़े ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की पुष्टि करते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा था, “1 + 1 = 3”, इसके बाद एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वे एक-दूसरे को प्यार से देख रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है। ऋचा और अली ने साल 2022 में शादी की थी। ऋचा और अली की पहली मुलाकात 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर हुई थी।

सात साल तक डेट करने के बाद अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया था। इस बीच यह जोड़ी पेशेवर मोर्चे पर भी मजबूत हो रही है। उनके होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ ने सनडांस फिल्म फेस्टिवल में बड़ी जीत हासिल की। इसे वर्ल्ड ड्रामेटिक एंट्री में ऑडियंस अवॉर्ड के साथ मुख्य अभिनेत्री प्रीति पाणिग्रही को विशेष जूरी पुरस्कार मिला। नवोदित शुचि तलाती द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘गर्ल्स विल बी गर्ल्स’ एक उभरती हुई फिल्म है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें