nayaindia Ananya Pandey Want Work In Quentin Tarantino Aakhri Film क्वेंटिन टारनटिनो की 'आखिरी फिल्म' में काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे
BOLLYWOOD

क्वेंटिन टारनटिनो की ‘आखिरी फिल्म’ में काम करना चाहती हैं अनन्या पांडे

ByNI Desk,
Share

Ananya Pandey :- अनन्या पांडे ने फिल्म निर्माता क्वेंटिन टारनटिनो के साथ काम करने की इच्छा जताई और कहा कि मुझे उनकी आखिरी फिल्म में शामिल होना हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह भारत में निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हैं। अनन्या ने जेद्दाह में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लिया। डेडलाइन के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने उन्हें एक्टर बनने के लिए प्रेरित किया। उनके इंटरव्यू का वीडियो रेडिट पर है। अनन्या ने कहा कि ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘कुछ कुछ होता है’ ने उन्हें एक्टर बनने के लिए प्रेरित किया है।

उन्होंने कहा, “यह बॉलीवुड की वह बड़ी फिल्म थी जिसके बारे में आप जानते हैं, मैं सभी गानों को रीक्रिएट करते हुए, डांस करते हुए और गाते हुए बड़ी हुई हूं और मुझे लगता है कि उन्होंने मुझे एक एक्ट्रेस बनने के लिए प्रेरित किया। यह पूछे जाने पर कि वह आगे किन निर्देशकों के साथ काम करना चाहती हैं, अनन्या ने जवाब दिया: ”संजय लीला भंसाली के साथ काम करना पसंद करूंगी। अगर मैं विश्व स्तर पर किसी को चुन सकूं, तो मैं कहूंगी… टारनटिनो। मैंने सुना है कि वह अपनी आखिरी फिल्म बना रहे हैं और मुझे किसी भी तरह उनकी 10वीं फिल्म में शामिल होना है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या आखिरी बार आयुष्मान खुराना के साथ ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आई थीं। उनकी अगली फिल्म ‘खो गए हम कहां’ है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें