nayaindia Aayush Sharma आयुष शर्मा 'रुसलान' के प्रचार के लिए गोर्धन थाल रेस्तरां पहुंचे
BOLLYWOOD

आयुष शर्मा ‘रुसलान’ के प्रचार के लिए गोर्धन थाल रेस्तरां पहुंचे

ByNI Entertainment Desk,
Share
Aayush Sharma Film Ruslaan

मुंबई। अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ (Ruslaan) के प्रचार के लिए अहमदाबाद के गोर्धन थाल रेस्तरां (Gordhan Thal Restaurant) में फिर पहुंचे। इससे पहले वो 2018 में अपनी पहली फिल्म ‘लवयात्री’ के प्रचार के दौरान यहां आए थे और गुजराती व्यंजनों का लुत्फ उठाया था। अभिनेता आयुष शर्मा ने जैसे ही गोर्धन थाल रेस्तरां में कदम रखा वो अपनी पिछली यात्रा की याद में खो गए। स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेते हुए आयुष ने खुद को अहमदाबाद के स्वाद में डूबा हुआ पाया। Aayush Sharma

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने कहा यह शहर मुझे फिल्म उद्योग में मेरी शुरुआत की याद दिलाता है और बताता है कि जीवन कितना आगे बढ़ चुका है। मैं अब अपनी नई फिल्म रुसलान के साथ यहां हूं। इस शहर में फिल्म का प्रचार करना मुझे यह जानकर उत्साह और कृतज्ञता से भर देता है कि मुझे उन लोगों के साथ अपने प्रेम के परिश्रम को साझा करने का अवसर मिला है जिन्होंने खुली बांहों से मेरा स्वागत किया है।

आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने आगे कहा कि अहमदाबाद की गर्मजोशी और उत्साह ने फिल्म की रिलीज के लिए मेरी उम्मीदों को बढ़ा दिया है। यहां और देश भर के दर्शकों से हमें जो प्यार और समर्थन मिला है, उसके लिए मैं अधिक आभारी नहीं हो सकता। फिल्म ‘रुसलान’ (Film Ruslaan) में सुश्री मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवड़े भी हैं। श्री सत्य साईं आर्ट्स द्वारा निर्मित और करण एल. बुटानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

अयोध्या में सूर्य की किरणों से रामलला का हुआ सूर्याभिषेक

मोदी का ममता पर बड़ा आरोप

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें