nayaindia Alia Bhatt 31 साल की हुईं एक्‍ट्रेस आलिया

31 साल की हुईं एक्‍ट्रेस आलिया

Alia Bhatt Birthday

मुंबई। एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शुक्रवार को अपना 31वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं। इस मौके पर नीतू सिंह, करीना कपूर खान, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट सहित अन्य लोगों ने उन पर जमकर प्‍यार बरसाया। फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) और अभिनेत्री सोनी राजदान की बेटी आलिया ने करण जौहर की 2012 की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। Alia Bhatt Birthday

अभिनेत्री ने अप्रैल 2022 में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी की। दंपति की एक बेटी राहा है। अपनी बहु के जन्मदिन के अवसर पर सास नीतू ने इंस्टाग्राम (Instagram) स्टोरीज पर एक्‍ट्रेस की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की। पोस्ट को कैप्शन दिया गया है जन्मदिन मुबारक हो हमारी सनशाइन, आपको ढेर सारा प्यार।

रणबीर की चचेरी बहन करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी भाभी आलिया के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों को एक कार्यक्रम के लिए तैयार होते हुए देखा जा सकता है। करीना ने इसे कैप्शन दिया सभी के दिलों की रानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं, आप सितारों से भी आगे चमकें, माय डार्लिंग, लव यू। आलिया (Alia Bhatt) ने करीना की पोस्ट शेयर करते हुए कहा लव यू बेबो।

सोनी ने कई तस्वीरें शेयर की, जिसमें आलिया की बचपन की एक मनमोहक तस्वीर के साथ-साथ शादी की कुछ तस्वीरें भी शामिल हैं। उन्होंने अपनी बेटी के लिए काव्यात्मक अंदाज में एक प्यारा सा जन्मदिन नोट लिखा, जिसमें लिखा था मैं तुमसे कितना प्यार करती हूं, मुझे इसके तरीके गिनाने दो, अगर मैं ऐसा करती तो मुझे पता होता कि शब्द पेज से गायब हो जाएंगे।

तो चलिए मैं इसे सरलता से कहती हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान, मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं जितना तुम कभी नहीं जान पाओगी। आलिया की बड़ी बहन शाहीन ने जन्मदिन (Birthday) पर एक अनदेखी क्लिप शेयर की। जिसमें उन्‍हें उनके साथ काम करने और छुट्टियों का आनंद लेने की झलकियांं दिखाई गई हैं।

वीडियो को कैप्शन दिया गया है: “मेरा सबसे बड़ा उपहार, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहन, मेरी सोलमेट, मैं तुमसे प्यार करता हूं… जन्मदिन मुबारक हो। आलिया ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “स्वीटी”, इसके बाद उन्होंने रोते हुए चेहरे वाली इमोजी भी शेयर की।

परिवार के सदस्यों के अलावा, अभिनेत्री सामंथा ने लिखा जन्मदिन मुबारक हो आलिया। उन्हें जवाब देते हुए ‘राजी’ एक्‍ट्रेस ने कहा सैम… आप बहुत दयालु हैं, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद। कैटरीना (Katrina) ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा जन्मदिन मुबारक हो आलिया, अपनी खुशी और गर्मजोशी फैलाती रहो, और आपके जीवन में सभी बेहतरीन चीजों की कामना करती हूं।

आलिया ने उन्हें जवाब देते हुए कहा लव यू माय कैटी। फिल्म ‘एनिमल’ (Film Animal) में रणबीर के साथ अभिनय करने वाली रश्मिका मंदाना ने लिखा हैप्पीएस्ट बर्थडे आलिया। आलिया की अगली फिल्म ‘जिगरा’ है। जिसकी वह निर्माता भी हैं।

यह भी पढ़ें:

‘स्कूप’ ने दिलाई अभिनय की दुनिया में नई पहचान: करिश्मा तन्ना

सेमीफाइनल में अल्काराज का सामना सिनर से

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें