nayaindia आलिया भट्ट: चैरिटी इवेंट होस्ट किया, वंचित बच्चों के लिए फंड जुटाया
BOLLYWOOD

आलिया भट्ट ने होप गाला इवेंट किया होस्ट

ByNI Desk,
Share
आलिया भट्ट

मुंबई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लंदन में चल रहे चैरिटी इवेंट होप गाला को होस्ट किया। उन्होंने इस इवेंट में भारत में वंचित बच्चों के लिए काम करने वाले सलाम बॉम्बे फाउंडेशन (Salaam Bombay Foundation) की मदद करने के लिए फंड जुटाया। आलिया ने कहा मुझे इन बच्चों की कहानियों को नया आकार देने में मदद करने में एक छोटी सी भूमिका निभाकर खुशी हुई है। Alia Bhatt

आज हमारे प्रयासों की शुरुआत है और लोगों के समर्थन से मुझे विश्वास है कि हम आने वाली पीढ़ियों को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण प्रगति करेंगे। आलिया के साथ इस इवेंट में एक्ट्रेस-मॉडल पोपी डेलेविंगन, निर्देशक गुरिंदर चड्ढा (Gurinder Chaddha), सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया की नताशा पूनावाला समेत कई अन्य लोग शामिल हुए। इवेंट में भारतीय सिंगर हर्षदीप कौर ने परफॉर्म किया।

साथ ही आलिया और कॉमेडियन रोहन जोशी (Rohan Joshi) के बीच मजेदार बातचीत भी हुई। आलिया ने कहा सलाम बॉम्बे फाउंडेशन और मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के सहयोग से चैरिटी इवेंट को होस्ट करना मेरे लिए खास एक्सपीरियंस रहा है। मैं लंबे समय से भारत की मलिन बस्तियों में युवाओं के उत्थान, आशा और अवसर प्रदान करने के लिए पद्मिनी सेखसरिया के अटूट समर्पण की प्रशंसा करती रही हूं।

सलाम बॉम्बे फाउंडेशन (Salaam Bombay Foundation) की संस्थापक और निदेशक पद्मिनी सेखसरिया ने कहा: “आलिया का इवेंट में शामिल होना उम्मीद की रोशनी को बढ़ाता है। जुटाया गया फंड वंचित बच्चों के जीवन को बदलने और उनके परिवारों की आर्थिक स्थिति को हमेशा के लिए बेहतर बनाने में मदद करेगी। मंदारिन ओरिएंटल के ग्रुप चीफ एक्जीक्यूटिव लॉरेंट क्लिटमैन ने टिप्पणी की: “हमें गर्व है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मंदारिन ओरिएंटल की सच्ची प्रशंसक हैं।

हम फंड जुटाने के लिए आज शाम उनके साथ साझेदारी करके खुश हैं। आलिया मंदारिन ओरिएंटल प्रशंसकों में से पहली हैं जिन्होंने इस पैमाने पर चैरिटी इवेंट को होस्ट किया है और हम इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।

यह भी पढ़ें:

अमेरिकी सेना ने कहा, हौथी के चार ड्रोनों को मार गिराया

1000 अंकों की तेजी से सेंसेक्स 74 हजार के पार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें