Naya India

आलिया भट्ट ने मेट गाला में पहनीं सब्यसाची की डिजाइनर साड़ी

Alia Bhatt Wore Sabyasachi Designer Saree At Met Gala

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने प्रतिष्ठित मेट गाला में भारतीय डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की डिजाइनर साड़ी पहनी, जिसे 163 वर्कस ने मिलकर 1965 घंटे में तैयार किया है। आलिया ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला लुक शेयर किया, जिसमें वह कार्पेट पर पैलेट कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। अपने लुक के बारे में बताते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा समय लगा कर और मेहनत से तैयार की गई चीजें हमेशा सही होती हैं। Alia Bhatt

साड़ी हमारी परंपरा का प्रतीक है, सब्यसाची मुखर्जी (Sabyasachi Mukherjee) की मदद से इस विजन को नया रूप मिला है। एक्ट्रेस ने आगे कहा हमने क्राफ्ट पर खास फोकस किया, जिसमें हैंड एंब्रॉयडरी, प्रेशियस स्टोन के साथ-साथ बीड्स वर्क और फ्रिंज शामिल हैं। हमने पैलेट कलर को चुना, जो पृथ्वी, आकाश और समुद्र की प्रकृति की सुंदरता को दर्शाता है। लुक के बारे में बात करते हुए, आलिया (Alia) ने कहा कि उन्होंने बालों और मेकअप के लिए पुराने स्टाइल चुने, जिसमें ऊंचा हेयर स्टाइल और सॉफ्ट फ्रेकल्स शामिल है।

साड़ी को तैयार करना काफी मजेदार और समान रूप से तनावपूर्ण भी रहा है। इस साड़ी को बनाने के पीछे 163 लोगों की मेहनत है, जिसमें शिल्पकार, कढ़ाई करने वाले, आर्टिस्ट आदि शामिल हैं। सभी ने मिलकर इसे 1965 घंटों में तैयार किया है। इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने लुक के लिए अपनी टीम को धन्यवाद दिया। मैं इस शानदार क्रिएशन (Creation) को पेश करने के लिए अविश्वसनीय रूप से आभारी हूं, जिसे असीम प्यार और मेहनत से तैयार किया गया है।

इस ‘गार्डन ऑफ टाइम’ (Garden Of Time) के जरिए सबसे अद्भुत सहयोगी बनने के लिए अनाइता श्रॉफ अदजानिया, लक्ष्मी लहर, पुनीत सैनी, अमित ठाकुर (Amit Thakur), डॉली जैन और मेरी की अद्भुत टीम को बहुत-बहुत धन्यवाद। एक साथ काम करना सपनों को सच कर दिखाता है। मेट गाला को मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट (Costume Institute) में आयोजित किया गया। यह साल के सबसे खास इवेंट्स में से एक है।

यह भी पढ़ें:

रोहित को वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ देखना चाहता हूं: युवराज

इजरायल के हवाई हमले में 16 लोगों की मौत

Exit mobile version