nayaindia Ananya जयपुर की महारानी गायत्री देवी का किरदार निभाना चाहती हैं अनन्या
BOLLYWOOD

जयपुर की महारानी गायत्री देवी का किरदार निभाना चाहती हैं अनन्या

ByNI Entertainment Desk,
Share
Ananya Pandey

मुंबई। अभिनेत्री अनन्या पांडे पर्दे पर जयपुर की महारानी गायत्री देवी (Gayatri Devi) का किरदार निभाना चाहती हैं। यह पूछे जाने पर कि अगर उन्हें ऑनस्क्रीन किसी फैशन आइकन का किरदार निभाना हो तो वह कौन होंगी? अनन्या ने कहा मुझे लगता है कि गायत्री देवी। Ananya Pandey

दुनिया की सबसे स्टाइलिश शाही महिलाओं में से एक गायत्री देवी भारत की सबसे खूबसूरत महारानी में से एक थीं। बीमारी के कारण 2009 में 90 वर्ष की आयु में उनका निधन (Death) हो गया। हिंदी सिनेमा में महज पांच साल में अनन्या ने बड़ी लीग में अपनी जगह बना ली है।

उनके लिए स्टारडम का क्या मतलब है? उन्होंने कहा यह सच नहीं है। मैं अभी भी बहुत भूखी हूं और मुझे मीलों दूर जाना है। अभिनेत्री ब्यूटी ब्रांड हाउस ऑफ लैक्मे की भी एंबेसडर हैं। अपने फैशन के बारे में बताते हुए अनन्या (Ananya) ने कहा: “मैं वही कपड़े पहनती हूं जिसमें कंफर्टेबल महसूस करती हूं, इसलिए मैं हर समय सिर्फ अपने पाजामे में रहती हूं।

जब सुंदरता की बात आती है, तो वह नेचुरल रहना पसंद करती हैं, लेकिन जब बात उनके काम की आती है, तो वह प्रयोग करना पसंद करती हैं। उन्होंने कहा यह सब स्वाभाविक है लेकिन मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हूं, क्योंकि मुझे बहुत सारे प्रयोग करने का मौका मिलता है।

यह भी पढ़ें:

अक्षय ने टाइगर श्रॉफ को हवा में लटकाया

शेन वॉटसन पाकिस्तान के मुख्य कोच की दौड़ से हटे

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें