nayaindia Aayush Sharma 'रुस्लान' में दमदार एक्शन से चमके आयुष शर्मा
BOLLYWOOD

‘रुस्लान’ में दमदार एक्शन से चमके आयुष शर्मा

ByNI Entertainment Desk,
Share
Ayush Sharma Shines With Powerful Action In Ruslaan

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की फिल्म ‘रुस्लान’ एक्शन और इमोशन्स से भरपूर है और यह दर्शकों का जमकर मनोरजंन कर रही है। फिल्म में आयुष रुस्लान के किरदार में है, जिसका एक रहस्य है, जो कहानी की शुरुआत में ही सामने आ जाता है। वह अपने अतीत से छुटकारा पाने के लिए संघर्ष करता है। कहानी में एक्टर दोहरी जिंदगी जीते हैं। एक तरफ वह जिंदगी से प्यार करने वाले खुशमिजाज और जिंदादिल इंसान हैं, तो दूसरी तरफ वह अपनी जान जोखिम में डालकर दुश्मनों से भिड़ते हैं। Aayush Sharma

फिल्म में आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपने किरदार में पूरी तरह डूबे हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म के पेप्पी गानों पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इसके अलावा, उन्होंने अपने दमदार एक्शन से फैंस के होश उड़ा दिए। एक्शन कोरियोग्राफी को क्लोज-अप में शूट किया गया, जिससे पता चलता है कि उन्होंने प्रत्येक स्टंट को अलग दिखाने के लिए काफी प्रयास किया है। फिल्म की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखती है। फिल्म में आयुष (Ayush) के अपोजिट एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा ने भी शानदार एक्टिंग की है।

वहीं साउथ स्टार जगपति बाबू (Jagapati Babu) ने भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। फिल्म में वह एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं और रुसलान उन्हीं का बेटा है। हिंदी सिनेमा में उनकी यह दूसरी फिल्म है। इसके अलावा, विद्या मालवड़े (Vidya Malvade) रॉ एजेंट के रोल में हैं, उनका किरदार काफी अहम है। वह एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो किरदार में जान भर देती हैं। ‘रुसलान’ में जहीर इकबाल और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का स्पेशल कैमियो है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें एक्शन और एंटरटेनमेंट के सभी जरूरी एलिमेंट्स मौजूद हैं। फिल्म का निर्माण श्री सत्य साईं आर्ट्स के के.के. राधामोहन ने किया है।

यह भी पढ़ें:

फिंच ने विराट कोहली की पारी का बचाव किया

रश्मिका मंदाना ने ‘कुबेरा’ सेट से शेयर की फोटो

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें