nayaindia Film Dangal 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल
BOLLYWOOD

‘दंगल’ गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

ByNI Entertainment Desk,
Share
Fatima Sana Shaikh Film Dangal

मुंबई। 2016 में आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर ‘दंगल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में ‘लूडो’, ‘अजीब दास्तां’, ‘थार’, ‘धक धक’ और ‘सैम बहादुर’ जैसी शानदार फिल्में की हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला। Fatima Sana Shaikh

अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं। बहुत से लोगों के लिए इंडस्ट्री में आना अभी भी सपना बना हुआ हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे यह अवसर मिला। मैंने ऑडिशन दिया और मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई, मुझे कई शानदार फिल्में मिलीं।

चाहे ‘दंगल’ की गीता फोगाट हो या ‘सैम बहादुर’ में शशि कुमार यादव (Shashi Kumar Yadav), या फिर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका, फातिमा ने हमेशा स्क्रीन पर सशक्त महिलाओं का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है।

एक्ट्रेस ने कहा ऐसे किरदार मुझे उत्साहित करते हैं। मैं किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहती हूं। एक्सप्लोर करना चाहती हूं लेकिन अगर मैं किसी रोल या करेक्टर या ग्राफ के बारे में एक्साइटिड नहीं हूं तो मैं उस पर बिल्कुल भी समय खर्च नहीं करती। एक्ट्रेस जल्द ही ‘मेट्रो..इन दिनों’ और ‘उल जलूल इश्क’ (Ul Jalul Ishq) में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:

कमिंस ने घरेलू फैंस का जताया आभार

बॉल्टीमोर में ब्रिज गिरने से लापता छह लोग मृत घोषित

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें