nayaindia Rajkumar Rao मैंने जिंदगी में ज्यादा पैसे नहीं देखे: राजकुमार राव
BOLLYWOOD

मैंने जिंदगी में ज्यादा पैसे नहीं देखे: राजकुमार राव

Share
I have Not Seen Much Money In My Life Rajkumar Rao

मुंबई। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) ने बताया कि उनका पालन-पोषण ज्यादा पैसों में नहीं हुआ, लेकिन उनकी मां ने उनका पूरा समर्थन किया और उन्हें यहां तक पहुंचने में मदद की, जहां वह आज हैं। राजकुमार ने से बात करते हुए बताया मुझे पेरेंट्स से प्यार है, चाहे वे किसी के भी हों। मेरे माता-पिता ने वास्तव में मेरा सपोर्ट किया। खास तौर से मेरी मां ने… मेरी जिंदगी में मुश्किल समय भी आया, लेकिन मां का साथ लगातार बना रहा। मैं पैसों के साथ बड़ा नहीं हुआ। एक्टर ने बताया कि कैसे उन्हें भारतीय फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (FTII) में जाने का मौका मिला। Rajkumar Rao

एक्टर ने कहा मैंने जिंदगी में बहुत ज्यादा पैसा नहीं देखा”। लेकिन मैं अन्य माता-पिता को भी जानता हूं, जो जानते थे कि मैं एफटीआईआई जाना चाहता था, लेकिन घर पर पर्याप्त पैसे नहीं थे। वे मेरी मां की मदद करते थे ताकि वह हमारे लिए ये काम कर सकें। 2010 में ‘लव सेक्स और धोखा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले राजकुमार (Rajkumar) इस बात से खुश हैं कि आज दर्शक उन्हें “घर का बेटा” कहते हैं। गुड़गांव में जन्मे स्टार ने कहा इसलिए मैं अपने माता-पिता का आभारी हूं और यही कारण है कि लोग ‘हमारे घर का ही लड़का है’ के रूप में जुड़ते हैं, क्योंकि मैं वह लड़का हूं जो कहीं से नहीं आया और आज मैं जहां हूं वहां तक पहुंचने के लिए सबने वास्तव में बहुत मेहनत की।

एक्टर इन दिनों फिल्म प्रमोशन में बिजी हैं। पिछले हफ्ते ही उनकी फिल्म ‘श्रीकांत’ (Srikanth) रिलीज हुई और अब उनके पास जान्हवी कपूर के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ बड़े पर्दे पर आने वाली है। अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजकुमार ने साझा किया: “‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक पति और पत्नी के बारे में है। यह एकजुटता, प्यार, सपने और अहंकार के बारे में है। एक्टर ने ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ के बारे में भी बात की, जिसे उन्होंने “बहुत मज़ेदार” बताया और फिर ‘स्त्री 2’ को।

यह भी पढ़ें:

उत्तर कोरिया ने समुद्र की ओर मिसाइल दागी

योगी हटा दिये जाएंगे: केजरीवाल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें