nayaindia Manoj मैं अपने निर्देशक का सच्चा गुलाम बनने की कोशिश करता हूं: मनोज
BOLLYWOOD

मैं अपने निर्देशक का सच्चा गुलाम बनने की कोशिश करता हूं: मनोज बाजपेयी

Share
Manoj Bajpayee

मुंबई। गंभीर से लेकर नाटकीय, हास्य और नकारात्मक किरदार निभाने वाले एक्‍टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) फिल्म ‘साइलेंस कैन यू हियर इट’ के सीक्वल ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ में एक बार फिर से एसीपी अविनाश (ACP Avinash) की अपनी भूमिका दोहराने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को कलाकारों और क्रू के बीच मुंबई में लॉन्च किया गया। Manoj Bajpayee

ट्रेलर लॉन्च पर एक्‍टर से पूछा गया कि वह अपनी प्रत्येक भूमिका (Role) को इतनी कुशलता से कैसे निभाते हैं। उन्होंने जवाब दिया मैं अपने निर्देशक का सच्चा गुलाम बनने की कोशिश करता हूं। एक बार फिर सभी के साथ सहयोग करना बहुत अच्छा रहा। मेरे लिए उन्हीं लोगों के समूह के बीच वापस जाना मजेदार था। मैं कुछ भी अतिरिक्त नहीं करता, सिर्फ काम और काम की मांग पर ध्यान देता हूं और निर्देशक के निर्देशों को सुनता हूं।

इस फिल्म पर काम करना मेरे लिए एक दिलचस्प यात्रा रही है। मैं सिर्फ चुप होकर सीख रहा था किसी शो या फिल्म के दूसरे सीजन (Second Season) को करते समय ध्यान में रखी जाने वाली चीजों के बारे में बात करते हुए ‘सत्या’ फेम एक्‍टर ने कहा आपको पहले वाले को फिर से देखना होगा। आखिरकार एक अंतर आ जाता है, जहां आप एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुए हैं।

लेकिन आपके चरित्र के कुछ तत्व हैं जिन्हें आपको नहीं छोड़ना चाहिए। जब मैं दूसरे भाग की शूटिंग के लिए सेट पर था, तो मैं लगातार अपने पहले किरदार के बारे में सोच रहा था। ‘साइलेंस 2: द नाइट आउल बार शूटआउट’ अबन भरूचा देवहंस द्वारा लिखित और निर्देशित एक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में प्राची देसाई (Prachi Desai) और साहिल वैद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 16 अप्रैल को जी 5 पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे मुस्तफिजुर

अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को टाइम देंगी नेहा धूपिया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें