nayaindia Mustafizur Rahman हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे मुस्तफिजुर
खेल समाचार

हैदराबाद के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे मुस्तफिजुर

ByNI Sports Desk,
Share
Mustafizur Rahman

नई दिल्ली। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (Mustafizur Rahman) के आईपीएल 2024 में सीएसके के आगामी मैच से चूकने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अमेरिकी वीजा की प्रक्रिया के लिए अपने देश वापस चले गए हैं। टी20 विश्व कप 26 मई को चेन्नई में आईपीएल फाइनल (IPL Final) के तुरंत बाद 1 जून को शुरू होगा। Mustafizur Rahman

क्रिकबज की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सीएसके (CSK) शुक्रवार को अपने घर के बाहर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी और मुस्तफिजुर के रविवार या सोमवार को लौटने की उम्मीद है, हालांकि यह इस पर निर्भर करेगा कि उन्हें अपना पासपोर्ट कब वापस मिलता है। एक रिपोर्ट में बीसीबी क्रिकेट ऑपरेशन के अध्यक्ष जलाल यूनुस (Jalal Yunus) के हवाले से कहा गया है मुस्तफिजुर अमेरिकी वीजा के लिए आईपीएल से मंगलवार रात लौटे हैं।

वह कल (4 अप्रैल) यूएस एंबेसी में अपना फिंगरप्रिंट देंगे और बाद में सीएसके (CSK) में शामिल होने के लिए भारत वापस लौटंगे। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बाएं हाथ का तेज गेंदबाज केवल अप्रैल के अंत तक आईपीएल (IPL) में खेलने के लिए उपलब्ध होगा, क्योंकि उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 मई से शुरू होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) से पहले राष्ट्रीय टीम में शामिल होना है।

यूनुस ने कहा टूर्नामेंट के लिए उनकी एनओसी 30 अप्रैल तक रहेगी और हमें उम्मीद है कि वह इसके बाद आईपीएल से वापस आ जाएंगे। मुस्तफिजुर सीएसके के गेंदबाजी लाइनअप में एक शक्तिशाली हथियार रहें है। वो फिलहाल तीन मैचों में सात विकेट लेकर पर्पल कैप सूची में शीर्ष पर हैं। उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में 4-29 के शानदार आंकड़े हासिल करके चेन्नई की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

28 वर्षीय तेज गेंदबाज ने इसके बाद गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ मैच में 2 विकेट लिए, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में महंगे साबित हुए क्योंकि उन्होंने अपने चार ओवरों में एक विकेट लेकर 47 रन दिए। सीएसके फिलहाल तीन मैचों में दो जीत के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।

यह भी पढ़ें:

अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को टाइम देंगी नेहा धूपिया

पाकिस्तान दौरे के लिए न्यूजीलैंड टी20 टीम का ऐलान

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें