nayaindia Neha Dhupia अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को टाइम देंगी नेहा धूपिया
BOLLYWOOD

अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी पर्सनल लाइफ को टाइम देंगी नेहा धूपिया

Share
Neha Dhupia

मुंबई। एक्‍ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों कई प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही हैं। उन्‍होंने कहा कि वह इतने बिजी शेड्यूल के बाद भी एक मां, अभिनेत्री, दोस्त और साथी के रूप में समय निकालने की कोशिश करेंगी। नेहा ने अभी-अभी ‘नो फिल्टर नेहा’ किया है। Neha Dhupia

एक्‍ट्रेस के पास विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तृप्ति डिमरी के साथ ‘थेरेपी शेरेपी’ के अलावा ओटीटी शो ‘बैड न्यूज’ और ‘ब्लू 52’ नामक एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म है। नेहा ने कहा मैं वर्तमान में चार प्रोजेक्‍ट पर काम कर रही हूं। ‘नो फिल्टर नेहा’ के अलावा मेरे पास एक बड़ी अंतरराष्ट्रीय फिल्‍म भी है।

मुझे लगता है कि इस साल मेरे पास बहुत काम है। पिछले साल भी मैंने काफी कुछ किया था। वह इस बात से सहमत हैं कि व्यस्त कार्यक्रम का कार्य-जीवन संतुलन पर प्रभाव पड़ सकता है। नेहा ने कहा: “यह मेरे लिए एक व्यस्त दौड़ रही है और मुझे ऐसा लगता है कि कभी-कभी काम से जीवन थोड़ा असंतुलित हो जाता है।

उन्होंने आगे कहा, मैं अपने काम के चलते एक मां, एक पेशेवर, एक अभिनेत्री, निर्माता (The Creator), होस्ट, एक दोस्त और एक साथी के रूप में दूर नहीं जा रही हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि मुझे हर चीज करने के लिए समय मिले, जिसमें मैं खुशी ढूंढती हूं।

यह भी पढ़ें:

अजय देवगन के 55वें बर्थडे पर काजोल ने बधाई दी

यूपी पुलिस परीक्षा पेपर लीक का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें