nayaindia कार्तिक आर्यन का दिखा सुपरहीरो अवतार, एक्टर के पोस्ट को देख फैंस...
BOLLYWOOD

कार्तिक आर्यन का दिखा सुपरहीरो अवतार, एक्टर के पोस्ट को देख फैंस पूछ रहे फिल्म का…

Share
Kartik Aaryan (1)
Image Credit: X

कार्तिक आर्यन ने अपने दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना रखी है। अभिनेता के दमदार पर्सनैलिटी और कातिलाना लुक पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। कार्तिक एक शानदार अभिनेता हैं और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसने फैंस को इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया।

बता दें कि इस समय Karthik Aryan ‘भूल भुलैया 3’ और ‘चंदू चैंपियन’ जैसी फिल्मों को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। इसी बीच कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसको देखने के बाद फैंस ये पूछ रहे हैं किस फिल्म में सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले हैं? इस वीडियो को शेयर करते हुए Karthik ने कैप्शन भी लिखा है कहा कि “लोडिंग’। इस छोटी सी क्लिप ने सभी को हैरान कर दिया है, जिसके बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं कि ये उनकी अगली सुपरहीरो फिल्म होने वाली है।

फैंस भी अंदाजा लगाता हुए कैप्शन लिख रहे हैं एक ने लिखा, ‘ब्रह्मास्त्र 2? कृष 4? शक्तिमान?’, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मेरे तो रोंगटे खड़े हो गए’. वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप इसमें हॉट लग रहे हैं। Karthik Aryan की इस वीडियो को बेहद पसंद भी किया जा रहा है। साथ ही फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि क्या ये उनका कोई आने वाला प्रोजेक्ट है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं। फिलहाल कार्तिक की अगली फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ है, जो मुरलीकांत पेटकर नाम के एक खिलाड़ी की कहानी है।

कबीर खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है, जो 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा वो एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आने वाले हैं। अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित समेत कई स्टार्स नजर आएंगे।कार्तिक की दोनों फिल्मों को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें :- अर्जुन कपूर ने ‘इश्कजादे’ की 12वीं एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया

यह भी पढ़ें :- तमन्ना भाटिया ने अपनी खराब आदतों के बारे में खुलासा किया

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें