nayaindia Kartik Aryan कार्तिक आर्यन ने 'भूलभुलैया 3' की शूटिंग शुरू की
BOLLYWOOD

कार्तिक आर्यन ने ‘भूलभुलैया 3’ की शूटिंग शुरू की

Share
Kartik Aryan Bhulaiyaa 3

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) ने ‘भूलभुलैया-3’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इससे पहले वो ‘सत्यप्रेम की कथा’ फिल्म में देखे गए थे। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म के बारे में जानकारी शेयर की थी। Kartik Aryan Bhulaiyaa 3

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो पूजा करते दिखे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा: “आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म #शुभारंभ #भूलभुलैया3 शुरू हो रही है। इस फिल्म में अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) और तृप्ति डिमरी ने भी अपनी अदाकारी दिखाई है।

यह फिल्म ‘भूल भलैया’ फ्रेंचाइजी का तीसरा पार्ट है। सबसे पहली बार 2007 में निर्देशक प्रियदर्शन द्वारा इस फिल्म को निर्देशित किया गया था। इससे पहले अभिनेता टी-सीरीज सॉन्ग में एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) के साथ देखे गए थे। तृप्ति डिमरी फिल्म ‘एनिमल’ में देखी गईं थीं।

तृप्ति ने स्मार्ट कैज़ुअल कपड़े पहने हुए थे। उन्होंने अपने लुक को स्लिंग बैग से पूरा किया। कार्तिक काले रंग के पैंट और डैमिन शर्ट पहने हुए नजर आए। उन्हें उस प्रतिष्ठित मशीन गन के बगल में चलते देखा गया, जिसका इस्तेमाल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)-स्टारर ‘एनिमल’ में एक प्रॉप के रूप में किया गया था। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ की अपकमिंग फिल्म में ‘मिस्ट्री लेडी’ का परिचय दिया था।

अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक अभिनेत्री की तस्वीर से एक पहेली का एक टुकड़ा साझा किया। नेटिज़न्स ने तुरंत अनुमान लगाया और कहा कि यह तृप्ति डिमरी हैं। कार्तिक ने कैप्शन में लिखा: “हल करो इस भूल भुलैया को।

यह भी पढ़ें:

आयुष शर्मा ने जारी किया फिल्म ‘रुसलान’ का नया पोस्टर

काजीरंगा नेशनल पार्क में PM मोदी ने की हाथी की सवारी

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें