nayaindia सिकंदर बनेंगे सलमान खान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

सिकंदर बनेंगे सलमान खान, इस दिन शुरू होगी शूटिंग

Salman
Image Credit: Telegraph

सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिकंदर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। वे 18 जून से अपनी अगली फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान (Salman Khan) के साथ रश्मिका मंदाना नजर आयेंगी।

फिल्म का निर्देशन ए.आर. मुरुगादॉस ने किया है। ‘सिकंदर’ अगले साल ईद 2025 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शूटिंग मुंबई में हवाई एक्शन सीक्वेंस के साथ शुरू होगी, जिसमें सलमान एक विमान में समुद्र तल से 33000 फीट ऊपर दिखाई देंगे।

फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माण के बारे में बताया है इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला मिलकर किया है। इस जोड़ी ने इससे पहले ‘किक’ बनाई थी, जिसका निर्देशन साजिद नाडियाडवाला ने किया था। बताया गया है कि इस फिल्म में संगीत प्रीतम देंगे।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने करियर की शुरुआत ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी। वे ‘मैंने प्यार किया’ से रातोंरात मशहूर हो गए थे, जिसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। भाईजान की 90 के दौर में कई फिल्में सफल रही थीं। वे ‘हम आपके हैं कौन..’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘करण अर्जुन’ और ‘बीवी नंबर 1’ जैसी फिल्मों से मशहूर हुए थे।

यह भी पढ़ें :-

भूमि पेडनेकर ने बताया, ‘दलदल’ में कैसा है उनका किरदार

एक्ट्रेस नूर मालाबिका का पंखे से लटका मिला शव

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें