nayaindia Sunil Shetty सुनील शेट्टी ने 'डांस दीवाने' के कंटेस्टेंट्स से रील बनाना सीखा
BOLLYWOOD

सुनील शेट्टी ने ‘डांस दीवाने’ के कंटेस्टेंट्स से रील बनाना सीखा

Share

मुंबई। रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के जज सुनील शेट्टी ने कंटेस्टेंट वर्षा कावले और श्रीरंग सखाराम से रील बनाना सीखा। उन्होंने कहा, “मैं खुद रील बनाऊंगा। कंटेस्टेंट वर्षा और श्रीरंग ने 1966 की फिल्म ‘तीसरी मंजिल’ के प्रतिष्ठित मोहम्मद रफी-आशा भोसले के ट्रैक ‘ओ हसीना जुल्फों वाली’ पर प्रस्तुति दी। Sunil Shetty Make Reel

यह गाना शम्मी कपूर और हेलेन पर फिल्माया गया था। गुजरे जमाने के सितारों की तरह सजी वर्षा और श्रीरंग ने गेस्ट भाग्यश्री के साथ-साथ जजों माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नेने और सुनील शेट्टी को भी हैरान कर दिया। डांसिंग के अलावा, वर्षा अपने साथी श्रीरंग को टिप्स देते हुए वायरल रील बनाने की आर्ट को मंच लाईं।

उन्होंने कंटेंट क्रिएशन के बारे में ज्ञान दिया, अपने डांस पार्टनर को एक्टिंग की बारीकियों, रिंग लाइट के उपयोग और समय के महत्व के बारे में बताया। उनकी एक्टिंग क्लास से प्रभावित होकर सुनील ने मजाक में अनुरोध किया, ”मैंने सुना है आप रील की क्लास सिखाती हैं, कृपया मुझे भी सिखाएं। मैं खुद रील बनाऊंगा, मेरी टीम इतना पैसा लेती है।

वर्षा ने सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) और भाग्यश्री को रील बनाना सिखाया। शूटिंग के लिए शेट्टी पूरी तरह से ब्लैक आउटफिट में थे और उन्होंने साइकिल चलाई। जबकि ‘मैंने प्यार किया’ की अभिनेत्री मैजेंटा साड़ी पहने साइकिल के सेंट्रल बार पर बैठी नजर आईं। सुनील शेट्टी ने कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के बार में बात करते हुए कहा, “गाना ने भी ऐसा नॉस्टेल्जिया दे दिया, जो इस गाने के भाव के अनुरूप है।

वाह, क्या फिल्मी रात थी! वर्षा, आपने क्या झूम के डांस किया, गाना खत्म होने के बाद भी चालू था। श्रीरंग, आप एक बैकग्राउंड डांसर थे, लेकिन आज ‘डांस दीवाने’ की वजह से आप एक हीरो नजर आते हो। सब कुछ आउटस्टैंडिंग था। बधाई हो। ‘डांस दीवाने’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

यह भी पढ़ें:

तृणमूल नेता शाहजहां शेख गिरफ्तार

किसानों का दिल्ली कूच टाला

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें