nayaindia तापसी पन्नू: अनोखी साड़ी लुक में फोटोज - इंस्टाग्राम पोस्ट्स से जुड़ी खबरें!

तापसी पन्नू ने पैंट-कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल में पहनी साड़ी

तापसी पन्नू
Taapsee Pannu

मुंबई। मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को साड़ी पहनना काफी पसंद है। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अनोखे साड़ी लुक में कई फोटोज शेयर की। एक्ट्रेस ने पैंट-कोट के साथ फ्यूजन स्टाइल (Fusion Style) में साड़ी ड्रेप की हुई थी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमम मेकअप और बालों को चोटी बनाकर पूरा किया। Taapsee Pannu

फोटोज को शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा उम्मीद है कि साड़ी के साथ यह रोमांस कभी खत्म नहीं होगा। एक्ट्रेस ने पोस्ट में हरि और सुखमनी का ‘बागे’ सॉन्ग भी बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर इस्तेमाल किया। तापसी इन दिनों अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बोए (Mathias Boe) के साथ शादी करने की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं।

मीडिया गलियारों में खबर है कि तापसी और मैथियास ने उदयपुर में 23 मार्च को गुपचुप शादी की, जिसमें उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए। ‘थप्पड़’ और ‘दोबारा’ में तापसी के साथ काम कर चुके एक्टर पावेल गुलाटी (Pavail Gulati), अनुराग कश्यप, जो तापसी के अच्छे दोस्त भी हैं, के साथ शादी समारोह में शामिल हुए।

इस इवेट में स्क्रीनराइटर कपल कनिका ढिल्लों और हिमांशु शर्मा भी मौजूद थे। हालांकि, जब एक्ट्रेस से संपर्क किया, तो उनके पीआर ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की।

यह भी पढ़ें:

भूपेश बघेल ने कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड बना दिया है: सुरेंद्र दाऊ

दमोह के पूर्व और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा में शामिल

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें