nayaindia भोपाल: अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।
भोपाल

दमोह के पूर्व और मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष भाजपा में शामिल

ByNI Desk,
Share
विष्णुदत्त शर्मा
Vishnu Dutt Sharma Join BJP

भोपाल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मध्य प्रदेश में दल-बदल का सिलसिला जारी है। चुनावी मौसम में कांग्रेस (Congress) के नेता भाजपा का दामन थाम रहे हैं। दमोह जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अपने कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हो गए। Vishnu Dutt Sharma Join BJP

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में शुक्रवार को आयोजित कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (Vishnu Dutt Sharma), मंत्री प्रहलाद पटेल और प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, हटा जनपद अध्यक्ष अनुष्का राय और पूर्व कॉपरेटिव बैंक अध्यक्ष गौरव पटेल (Gaurav Patel) ने भाजपा का दामन थामा।

इसी के साथ दमोह और कटनी जिले के 150 से अधिक सरपंच, जनपद सदस्य, पूर्व सरपंच व कांग्रेस (Congress) के पदाधिकारियों ने भाजपा की विचारधारा और पीएम मोदी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वाले नेताओं और कार्यकर्ताओं को अंगवस्त्र पहनाकर उनका स्वागत किया।

यह भी पढ़ें:

माफिया मुख्तार अंसारी की अस्पताल में मौत, सपा ने दुख जताया

अदा शर्मा ने शेयर किया फिटनेस मंत्र

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें