nayaindia Cannes Film Festival में पहुंचीं 'तारक मेहता' की ये हसीना, बिखेरा हुस्न का
BOLLYWOOD

Cannes Film Festival में पहुंचीं ‘तारक मेहता’ की ये हसीना, बिखेरा हुस्न का जलवा

Share
Deepti Sadhwani
Image Credit: Instagram

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 शुरू हो चुका है। इस बार भारत से कई एक्टर्स और कंटेंट क्रिएटर्स के कान्स में शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं सब के बीच पहली भारतीय एक्ट्रेस की कान्स 2024 के रेड कार्पेट से कुछ तस्वीरें सामने आ गई हैं। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति सधवानी ने अपना जलवा दिखाया है। दीप्ति सधवानी ने ऑरेंज कलर का फर्र वाला गाउन पहन रेड कार्पेट पर वॉक किया है।

आपको बता दें दीप्ति सधवानी ने अपने इंस्टाग्राम पर कान्स 2024 की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दीप्ति सधवानी ऑरेंज कलर का बेहद ही स्टाइलिश फर्र गाउन पहने नजर आ रही हैं। दीप्ति का गाउन का फर्र वेल खूब लंबा है। एक्ट्रेस ने अपने कान्स रेड कार्पेट ड्रेस के साथ कानों में हैंगिंग डायमंड ईयरिंग्स और हाथ में एक ब्रेसलेट कैरी किया है। साथ ही Deepti Sadhwani ने ऑरेंज शेड के साथ डार्क आइमेकअप किया है। दीप्ति ने अपने लिप शेड को ग्लोसी और लाइट रखा है। दीप्ति सधवानी का कान्स 2024 रेड कार्पेट लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Deepti Sadhwani ने कई टीवी शोज, फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। दीप्ति सधवानी ने एक्टिंग में कदम रखने से पहले मिस नॉर्थ इंडिया का टाइटल जीता था और फिर फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था, जहां वह रीजनल फाइनलिस्ट बनी थीं। दीप्ति सधवानी, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ और ‘हास्य सम्राट’ जैसे शोज में नजर आई हैं। टीवी के अलावा दीप्ति ने ‘नजर हटी दुर्घटना घटी’ और ‘रॉक बैंड पार्टी’ फिल्म में काम किया है। दीप्ति एक्टर होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं उन्होंने कई हरियाणवी गाने गाए हैं।

यह भी पढ़ें :- Jackie Shroff: व्यक्तित्व के दुरुपयोग के खिलाफ न्यायिक कार्यवाही की मांग

यह भी पढ़ें :- कार्तिक आर्यन का दिखा सुपरहीरो अवतार, एक्टर के पोस्ट को देख फैंस पूछ रहे फिल्म का…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें