nayaindia Akshay Kumar फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर 26 मार्च को सामने...
BOLLYWOOD

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर 26 मार्च को सामने आएगा

ByNI Entertainment Desk,
Share
Film Bade Miyan Chote Miyan

मुंबई। अपकमिंग फिल्‍म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Film Bade Miyan Chote Miyan) ने अपनी रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। फैंस को फिल्‍म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर एक्शन एंटरटेनर फिल्म का ट्रेलर 26 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। Film Bade Miyan Chote Miyan

फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर भी नजर आएंगी। यह एक्शन एंटरटेनर फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म अपनी कहानी, प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करती है।

फिल्म में अक्षय (Akshay) और टाइगर (Tiger) के बीच जबरदस्‍त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जिसने सोशल मीडिया (Social Media) पर आग लगा दी है। दर्शक बेसब्री से फिल्म के थिएटर में आने का इंतजार कर रहे हैं।

एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट (Pooja Entertainment) द्वारा प्रस्तुत, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है।

यह भी पढ़ें:

गायकवाड़ की कप्तानी बहुत प्रभावशाली थी: सुनील गावस्कर

‘देवा’ के सेट से शाहिद कपूर ने दिखाया अपना इंटेंस लुक

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें