nayaindia Shahid Kapoor 'देवा' के सेट से शाहिद कपूर ने दिखाया अपना इंटेंस लुक

‘देवा’ के सेट से शाहिद कपूर ने दिखाया अपना इंटेंस लुक

Shahid Kapoor Film Deva

मुंबई। एक्‍टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ (Deva) की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। उन्‍होंने निर्देशक रोशन एंड्रयूज के साथ फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर की। पिछली बार साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में नजर आए शाहिद के इंस्टाग्राम पर 46.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। Shahid Kapoor Intense Look

उन्‍होंने अपने फैंस के लिए एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्‍हें काली टी-शर्ट और ब्‍लू डेनिम में देखा जा सकता है। स्नैप में दिखाया गया है कि रोशन, शाहिद को कुछ समझा रहे हैं, जबकि शाहिद ध्यान से फिल्म निर्माता की बातें सुन रहे हैं। पोस्ट को कैप्‍शन दिया गया, “वह करें जो आपको पसंद है और आपको अपने जीवन में एक और दिन काम करने की आवश्यकता नहीं है।

फिल्में बनाना जादू है। शाहिद ने अपनी पोस्ट में माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के गाने ‘डोंट स्टॉप टिल यू गेट एनफ’ की धुन दी। फिल्म में पावेल गुलाटी भी अहम भूमिका में हैं। शाहिद और पावेल दोनों फिल्म की तीव्रता को बढ़ाते हुए हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे। ‘देवा’ (Deva) का निर्देशन रोशन एंड्रयूज ने किया है। जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स निर्माता हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में शाहिद ने कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया है।

यह भी पढ़ें:

त्रिवेंद्र सिंह रावत हरिद्वार से आज भरेंगे पर्चा

बिहार में निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिरा, एक की मौत

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें