nayaindia Actress Ananya Panday Hosts Christmas Party At Her New Home अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने नए घर पर क्रिसमस पार्टी रखी
BOLLYWOOD

अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने नए घर पर क्रिसमस पार्टी रखी

ByNI Desk,
Share

Ananya Panday :- हाल ही में अपने ‘सपनों का घर’ खरीदने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी की एक झलक साझा की। उन्‍होंने कहा कि वह इससे ज्यादा शुक्रगुजार नहीं हो सकतीं। इंस्टाग्राम पर 24.6 मिलियन फॉलोअर्स वाली अनन्या ने छुट्टियों की एक झलक दी। उन्हें गुलाबी स्वेटर और क्रिसमस हेडबैंड पहने देखा जा सकता है। ‘खाली पीली’ फेम अभिनेत्री ने खूबसूरती से सजाए गए क्रिसमस ट्री, क्रिसमस व्यंजनों से भरी मेज, केक और एक छोटे सांता की तस्वीर शेयर की।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मेरे घर पर पहला क्रिसमस, सीक्रेट सांता, ढेर सारा खाना और मेरे सबसे पुराने दोस्तों के साथ हंसी-मजाक, मैं इससे ज्यादा शुक्रगुजार नहीं हो सकती। एक्ट्रेस का घर सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी और डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया है। अनन्या वर्तमान में ‘खो गए हम कहां’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 26 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर होगा। इसका निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया है, और इसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी हैं। उनके पास विक्रम आदित्य मोटवाने की फिल्म और वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ भी है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें