nayaindia Shahrukh Gave Glimpse Of New Song O Mahi Of Dunki Drop 5 शाहरुख ने 'डंकी ड्रॉप 5' के नए गाने 'ओ माही' की दी झलक
BOLLYWOOD

शाहरुख ने ‘डंकी ड्रॉप 5’ के नए गाने ‘ओ माही’ की दी झलक

ByNI Desk,
Share

Shahrukh Khan :- बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी कॉमेडी ड्रामा ‘डंकी’ की रिलीज को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। सोमवार को अभिनेता ने ‘डंकी ड्रॉप 5’ के नए गाने ‘ओ माही’ की एक झलक पेश की। ‘डंकी’ के निर्माताओं ने ‘डंकी ड्रॉप 1’, ‘डंकी ड्रॉप 2 लुट पुट गया’ गाने, ‘डंकी ड्रॉप 3 निकले थे कभी हम घर से’ ट्रैक और ‘डंकी ड्रॉप 4’ जारी कर दर्शकों का उत्‍साह बरकरार रखा है। निर्माता अब डंकी ड्रॉप 5 रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं, जो एक प्रमोशनल वीडियो है। उसी की एक झलक देते हुए शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर मंत्रमुग्ध कर देने वाले गाने का एक वीडियो साझा किया, जिसमें अभिनेता काले रंग की पोशाक पहने हुए एक सुनसान जगह पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्लिप के साथ शाहरुख ने लिखा, “सब पूछते हैं इसके लिए बता रहा हूं। डंकी का मतलब होता है अपनों से दूर रहना, और जब अपने पास हो तो बस लगता है कयामत तक उसके साथ ही रहना। ओ माही ओ माही। पोस्‍ट में लिखा आज सूरज डूबने से पहले प्यार को महसूस करो। क्योंकि हर कोई पूछता है, डंकी का मतलब क्या है? डंकी का मतलब है अपने प्रियजनों से अलग होना, और जब आप उनके साथ होते हैं, तो ऐसा लगता है कि यह क्षण समय के अंत तक बना रहना चाहिए। ”ओ माही ओ माही। हाल ही में किंग खान ने इस गाने को फिल्म एल्बम के अपने पसंदीदा ट्रैक में से एक बताया था। फिल्म में बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे रंगीन किरदारों के साथ कई कलाकार शामिल हैं। डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें