nayaindia Akshay Kumar Praised Trailer Of Article 370 अक्षय कुमार ने की 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर की तारीफ
BOLLYWOOD

अक्षय कुमार ने की ‘आर्टिकल 370’ के ट्रेलर की तारीफ

ByNI Desk,
Share

Akshay Kumar :- ‘उरी’ के निर्देशक आदित्य धर की यामी गौतम धर अभिनीत आगामी फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जमकर तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि यह “जोश से भरा हुआ लग रहा है। ‘हॉलीडे’ और ‘बेबी’ समेत कई फिल्मों में देशभक्त और नायक की भूमिका निभाने वाले अक्षय कुमार ने यह भी दोहराया कि कश्मीर देश का अभिन्न अंग है। ‘स्पेशल 26’ स्टार ने एक्स पर हिंदी में लिखा, “कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा। ‘आर्टिकल 370’ का ट्रेलर जोश से भरा हुआ दिखता है”। अभिनेता ने यामी को शुभकामनाएं भी दीं। उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “ऑल द बेस्ट, जय हिंद। विशेष रूप से सुप्रीम कोर्ट ने 5 अगस्त 2019 को संसद द्वारा अनुच्छेद 370 को निरस्त करने को बरकरार रखा था।

फिल्म के ट्रेलर में ‘फैमिली मैन 2’ की प्रियामणि भी हैं, जो इस बात की झलक पेश करती है कि कैसे अनुच्छेद 370 ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा दिया। ट्रेलर में यामी के किरदार को कश्मीर की स्थिति को दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र की घटनाओं से दुखी हैं। दर्शक जल्द ही एक्शन से भरपूर सीन देखने लगते हैं, जिसमें विस्फोट और हिंसा और अलगाववादी भड़काऊ भाषण शामिल हैं। प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है, ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी के किरदार को एनआईए द्वारा घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी न हो। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

1 comment

  1. helloI like your writing very so much proportion we keep up a correspondence extra approximately your post on AOL I need an expert in this space to unravel my problem May be that is you Taking a look forward to see you

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें