nayaindia Shahrukh Friend Predict About Dinky Collection Cross Rs 1000 Crore शाहरुख के दोस्त ने 'डंकी' को लेकर की भविष्यवाणी, 1 हजार करोड़ पार पहुंचेगा कलेक्शन
BOLLYWOOD

शाहरुख के दोस्त ने ‘डंकी’ को लेकर की भविष्यवाणी, 1 हजार करोड़ पार पहुंचेगा कलेक्शन

ByNI Desk,
Share

Film Dunki :- बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान व निर्देशक राजकुमार हिरानी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल की शुरुआत में ‘जवान’ और ‘पठान’ की शानदार सफलता के बाद, ‘डंकी’ ने फैंस और क्रिटिक्स के बीच एक्साइटमेंट पैदा कर दी है। यह फिल्म 21 दिसंबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी ‘डंकी’ के जरिए पहली बार साथ में काम कर रहे है। दमदार कास्टिंग, रोलर-कोस्टर राइड और कॉमिक से भरपूर इमोशन्स का वादा करने वाली स्क्रिप्ट के साथ ‘डंकी’ 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। विजनरी बिजनेसमैन और खान के करीबी दोस्त भरत मेहरा की भविष्यवाणी ने उत्साह बढ़ा दिया है। अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए जाने जाने वाले मेहरा ने पूरे दावे के साथ कहा कि ‘डंकी’ ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1,000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी। उनका ट्रैक रिकॉर्ड जबरदस्त है, उन्होंने खान के पिछले प्रोजेक्ट्स ‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता की सटीक भविष्यवाणी की थी, जो न केवल उनके 700 करोड़ रुपये और 1,000 करोड़ रुपये के अनुमान को पार कर गया, बल्कि क्रमशः 1,050 करोड़ रुपये और 1,200 करोड़ रुपये को पार करते हुए नया रिकॉर्ड बनाया।

मेहरा ने कहा, “ये सफलताएं न केवल खान के स्थायी करिश्मे को प्रमाणित करती हैं, बल्कि दर्शकों की अटूट नब्ज को भी दर्शाती हैं।” “‘डंकी’ इस असाधारण यात्रा को जारी रखने के लिए तैयार है। मेहरा की भविष्यवाणी के बारे में पूछे जाने पर खान ने कहा, “मैं बहुत पॉजिटिव इंसान हूं। भरत भाई मुझे केवल पॉजिटिव बातें बताते हैं, मैं उन पर भरोसा करता हूं और उनसे बात करना पसंद करता हूं। भरत मेहरा स्ट्रैटेजीज के संस्थापक मेहरा न केवल एक सफल बिजनेसमैन हैं, बल्कि लोगों की मदद करने वाले समाजसेवक भी हैं। उनकी सटीक भविष्यवाणियों ने न केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के भीतर, बल्कि कॉर्पोरेट जगत में भी ध्यान और सम्मान आकर्षित किया है, जहां वह अजय पीरामल, अनंत अंबानी और फोर्ब्स लिस्ट के कई अन्य प्रमुख हस्तियों के सलाहकार के रूप में कार्य करते हैं। जैसे ही ‘डंकी’ की रिलीज की उलटी गिनती शुरू हो रही है, फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी लोग अपनी सांसें रोके हुए हैं और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या मेहरा की भविष्यवाणी एक बार फिर सच साबित होगी? (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें