nayaindia Akshay Oberoi Plays Role Of Weapon System Operator In Fighter 'फाइटर' में वेपन सिस्टम ऑपरेटर की भूमिका में अक्षय ओबेरॉय
BOLLYWOOD

‘फाइटर’ में वेपन सिस्टम ऑपरेटर की भूमिका में अक्षय ओबेरॉय

ByNI Desk,
Share

Akshay Oberoi :- बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर के करेक्टर्स पोस्टर के बाद, अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ के निर्माताओं ने फिल्म में अक्षय ओबेरॉय के स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान के करेक्टर लुक को रिवील किया है। अक्षय का किरदार ‘बैश’ के नाम से जाना जाता है, जो एयर ड्रैगन्स यूनिट के भीतर वेपन सिस्टम ऑपरेटर है। एक्टर का प्रस्तुतिकरण नैरेटिव को वाइब्रेंट एनर्जी से भर देता है। एक्टर ने सोशल मीडिया पर ‘फाइटर’ से अपने करेक्टर स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान का लुक साझा किया और कैप्शन में लिखा, “स्क्वाड्रन लीडर बशीर खान, कॉल साइन: बैश, डेजिग्नेशन: वेपन सिस्टम ऑपरेटर, यूनिट: एयर ड्रेगन।

‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फिल्म में ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने को मिलेगी। उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक है। मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा निर्मित और प्रस्तुत, यह फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। (आईएएनएस)

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें